लाइव टीवी

Bihar Boat Incident:बिहार के गोपालगंज जिले में नदी में पलटी नाव, 3 बच्चे सहित 4 की मौत

Updated Aug 17, 2021 | 00:10 IST

Gopalganj Boat haadsaa: नाव पर क्षमता से अधिक लोग सवार थे, जिसके कारण बीच मंझधार में ही नाव दुर्घटनाग्रस्त हो गई, कुछ बच्चे और महिलाओं को बचा लिया गया जबकि एक महिला और तीन बच्चों की मौत हो गई।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट प्रखंड क्षेत्र में सोमवार को दाहा नदी में श्रद्धालुओं से भरी एक नाव के पलट जाने से उसपर सवार एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची अभी भी लापता बताई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि भोजछापर रमजीता गांव में बाबा कतार्नाथ का प्रसिद्ध शिव मंदिर है, जहां हजारों की संख्या में श्रद्धालु सावन की अंतिम सोमवारी पर पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे थे। इसी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद 15 से 20 लोग एक नाव पर सवार होकर दाहा नदी पार कर वापस अपने गांव आ रहे थे।

स्थानीय लोगो की मदद से चार लोगों का शव नदी से बाहर निकाल लिया गया है। नदी में लापता एक बच्ची का शव देर शाम तक नहीं मिल सका।गोपालगंज के जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईति चतुर्वेदी ने बताया कि सलेहपुर पंचायत के कतार्नाथ मंदिर के निकट दाहा नदी में सोमवार अपराह्न् करीब तीन बजे नाव अनियंत्रित होकर पलट गई जिसपर 15 से 20 लोग सवार थे।

लापता बच्ची की खोज की जा रही है

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पुष्पा कुमारी (25), आकाश कुमार (14), पवन महतो (12) एवं गोलू कुमार (12) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि चार वर्षीय सृष्टि कुमारी अभी लापता बताई जाती है। उन्होंने बताया कि लापता बच्ची की खोज की जा रही है। जिला संपर्क पदाधिकारी ने बताया कि कुछ लोगों को ग्रामीणों ने डूबने से बचा लिया जबकि अन्य तैरकर अपनी जान बचाने में सफल रहे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।