लाइव टीवी

Nitish Kumar: 15 अगस्त पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख नौकरियों की घोषणा की

Updated Aug 15, 2022 | 12:56 IST

Nitish Kumar: नीतीश कुमार ने कहा कि हम युवाओं को रोजगार और रोजगार देने के लिए सब कुछ करेंगे। अब जबकि हम (नीतीश और तेजस्वी) एक साथ हैं, हम युवाओं को रोजगार देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
15 अगस्त पर नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरियों की घोषणा की।
मुख्य बातें
  • स्वतंत्रता दिवस पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान
  • नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरियों की घोषणा की
  • युवाओं को नौकरी और रोजगार देने के लिए सब कुछ करेंगे​- नीतीश कुमार

Nitish Kumar: स्वतंत्रता दिवस पर भाषण देते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने डिप्टी तेजस्वी यादव के 10 लाख सरकारी नौकरी देने के चुनावी वादे से एक कदम आगे बढ़कर कहा कि उनकी सरकार राज्य में 20 लाख नौकरियां देगी। नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार न केवल 10 लाख सरकारी नौकरी देने के लिए बल्कि राज्य के बेरोजगार युवाओं को हर तरह के रोजगार के अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। 

नीतीश कुमार ने 20 लाख नौकरियों की घोषणा की

15 August के प्रोग्राम में बंगाल CM ममता बनर्जी ने लोक कलाकारों के साथ किया डांस, लोग यूं करने लगे मजेदार कमेंट्स

युवाओं को नौकरी और रोजगार देने के लिए सब कुछ करेंगे​- नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा कि हम युवाओं को नौकरी और रोजगार देने के लिए सब कुछ करेंगे। अब जबकि हम (नीतीश और तेजस्वी) एक साथ हैं, हम युवाओं को रोजगार देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हम सरकार और अन्यथा दोनों में इतनी व्यवस्था करेंगे कि हम करेंगे 20 लाख नौकरियां प्रदान करें। 

PM Modi ने लालकिले की प्राचीर से किया हजरत महल और अशफाकउल्ला खान को नमन, ओवैसी को दिया मुंहतोड़ जवाब

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी इस अवसर पर बात की और नीतीश कुमार को न केवल 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने बल्कि अधिक रोजगार के अवसर पैदा करने की पहल करने के लिए धन्यवाद दिया ताकि कम से कम 20 लाख युवा लाभान्वित हो सकें। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से घोषणा की है कि 10 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी और इसे बढ़ाकर 20 लाख किया जाएगा। हम अब बिहार के युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।