लाइव टीवी

आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बन गया है बिहार, गिरिराज सिंह ने नीतीश, लालू पर लगाया PFI को प्रोत्साहित करने का आरोप

Updated Sep 22, 2022 | 17:05 IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर पीएफआई कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल बन गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
मुख्य बातें
  • गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर पीएफआई को बढावा दे रहे हैंं।
  • उन्होंने कहा कि PFI पूर्णिया को अपना केंद्र बनाना चाहते हैं।
  • उनका इरादा भारत को एक मुस्लिम राष्ट्र बनाने का था।

पूर्णिया (बिहार) : बीजेपी के सीनियर नेता, बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार (22 सितंबर) को आरोप लगाया कि बिहार 'आतंकवादियों के लिए स्लीपर सेल' बन गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव पर पीएफआई कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि सिमी संगठन ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के रूप में काम करना शुरू कर दिया। नीतीश कुमार और लालू यादव उन्हें सांस्कृतिक संगठनों के रूप में संरक्षण दे रहे हैं। आतंकवादियों के लिए बिहार स्लीपर सेल बन गया है।

जांच एजेंसी द्वारा की जा रही छापेमारी पर सिंह ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। सिंह ने कहा कि वे (PFI) पूर्णिया को अपना केंद्र बनाना चाहते हैं। जिस तरह से वे फुलवारी शरीफ में पकड़े गए, उनका इरादा हमेशा 1947 में भी भारत को एक मुस्लिम राष्ट्र बनाने का था।

सिंह का यह बयान आंध्र प्रदेश, असम, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पुडुचेरी, राजस्थान तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश समेत देश के 11 राज्यों में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और राज्य पुलिस बलों द्वारा किए गए सबसे बड़े ज्वाइंट ऑपरेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए आया। सूत्रों के मुताबिक कुल 106 पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कैडरों को गिरफ्तार किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से एक दिन पहले, एनआईए ने बिहार के पूर्णिया में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के क्षेत्रीय कार्यालय पर भी छापेमारी की। मिली जानकारी के अनुसार एनआईए के पुलिस अधीक्षक की निगरानी में आज तड़के 3 बजे से छापेमारी चल रही है।

इस बीच बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम पर हमला करते हुए कहा कि मैंने सुना है कि लालू जी, नीतीश जी और तेजस्वी जी दुखी हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं। क्या गृह मंत्री को अब बिहार जाने के लिए निर्देश लेने की आवश्यकता है? 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।