लाइव टीवी

बिहार में JDU नेता ने खोला मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा, कहा-PM के रूप में नीतीश को देखना चाहते हैं लोग

Updated Jun 06, 2021 | 10:37 IST

JDU leader Maheshwar Yadav on Modi government: जेडीयू नेता और सीएम नीतीश के करीबी पूर्व विधायक महेश्वर यादव ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और कहा कि देश नीतीश को पीएम देखना चाहता है।

Loading ...
महेश्वर प्रसाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल है
मुख्य बातें
  • महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा-लोग प्रधानमंत्री के रूप में नीतीश कुमार को देखना चाहते हैं
  • कहा-जो अराजक स्थिति देश 1974-75 में थी वही स्थिति आज पुन: देखने को मिल रही है
  • महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार बढ़ा है, महंगाई चरम पर है

नई दिल्ली: बिहार की राजनीति में उठापठक और विरोध के सुर आना कोई नहीं बात नहीं लेकिन इस बार ये आवाज राज्य में जेडीयू की तरफ से आई है मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मुजफ्फरपुर के गायघाट से पूर्व विधायक और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले दिग्गज नेता महेश्वर प्रसाद यादव (Maheshwar Yadav) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर तीखा हमला करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ कड़ी भाषा का इस्तेमाल किया है और कहा है कि लोग प्रधानमंत्री  के रूप में नीतीश कुमार (Nitish Kumar as PM) को देखना चाहते हैं।

महेश्वर प्रसाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल है, हालात यह है कि प्रधानमंत्री मोदी से देश नहीं संभल रहा है। ऐसे में जेडीयू को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए, नीतीश कुमार को आने वाले समय में लोग देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। इसको लेकर उन्होंने नीतीश कुमार को पत्र लिखकर निवेदन किया है।

'जो अराजक स्थिति देश 1974-75 में थी वही स्थिति आज पुन: देखने को मिल रही'

महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार बढ़ा है, महंगाई चरम पर है। डीजल-पेट्रोल एवं अन्य आवश्यक सामान ऐतिहासिक रूप से महंगी हो चुकी है। कोरोना महामारी के कारण देश में कोलाहल मचा हुआ है जो अराजक स्थिति देश 1974-75 में थी वही स्थिति आज पुन: देखने को मिल रही है।

'नीतीश केंद्र में जेडीयू की सरकार बनाने और प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र'

उन्होंने कहा कि बीजेपी और जदयू का गठबंधन केवल बिहार में है, केंद्र सरकार में कोई गठबंधन नहीं है इसलिए नीतीश कुमार केंद्र में जेडीयू की सरकार बनाने और प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र हैं। आवश्यक वस्तुओं की कीमतों इजाफे से देश की जनता परेशान है और केंद्र की बीजेपी सरकार से बहुत नाराज है माना जा रहा है कि इस बयान पर सूबे में हलचल जरूर होगी और बीजेपी की तरफ से क्या प्रतिक्रिया आती है ये देखने वाली बात होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।