लाइव टीवी

तेजस्वी यादव की 'इफ्तार पार्टी' में राबड़ी देवी के घर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, शुरू हो गईं कयासबाजियां

Updated Apr 22, 2022 | 20:05 IST

RJD Iftar Party: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल की इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए, जिन्हें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निमंत्रण भेजा था।

Loading ...
तेजस्वी यादव की 'इफ्तार पार्टी' में पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

Nitish Kumar Attand Tejashwi Yadav Iftar party: बिहार की राजनीति भी अजब है, कभी यहां आपसी समीकरण इतने प्रगाड़ दिखते हैं तो कभी इतनी दूरियां बढ़ जाती हैं कि अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है कि ये कभी एक साथ भी थे, ऐसा ही मामला  एक बार फिर सामने आया राजधानी पटना में तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में जिसमें सीएम नीतीश शामिल हुए।

नीतीश कुमार को लालू प्रसाद यादव के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने निमंत्रण भेजा था जिसको स्वीकार कर नीतीश आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए हैं।

गौर हो कि बिहार में पांच साल बाद आयोजित हो रही राष्ट्रीय जनता दल की इफ्तार पार्टी  (RJD's Iftar Party)में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए, नीतीश कुमार पूर्व सीएम राबड़ी देवी के पटना स्थित घर पहुंचे और राजद की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।

नीतीश कुमार ने इफ्तार पार्टी में शिरकत की और रोजेदारों के साथ इफ्तार किया इस दौरान नीतीश तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव साथ में बैठे बातें करते नजर आये।

चिराग पासवान भी आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी आरजेडी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए, चिराग ने कहा कि इसका राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए,  चिराग ने आगे ये भी कहा कि लालू जी की ओर से आयोजित इफ्तार में उनके पिता रामविलास पासवान जाया करते थे।

कई तरह की राजनीतिक कयासबाजी लगनी शुरू हो गई हैं

वहीं नीतीश कुमार के RJD की इफ्तार पार्टी में जाने को लेकर कई तरह की राजनीतिक कयासबाजी लगनी शुरू हो गई हैं। गौर हो कि RJD की इफ्तार पार्टी का निमंत्रण देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी भेजा गया था, लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने निमंत्रण कार्ड की फोटो शेयर की थी और बताया था कि इफ्तार पार्टी के लिए अमित शाह को निमंत्रण भेजा गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।