लाइव टीवी

VIDEO:गोवा में बाइक की सवारी, सड़क किनारे ढाबे पर लंच और अब फुटबॉल को किक मारते दिखे राहुल गांधी

Updated Oct 30, 2021 | 21:01 IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी  ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फुटबॉलको किक मारते नजर आ रहे, इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'आइए गोवा के लिए एक नए युग की शुरुआत करें!' 

Loading ...
राहुल गांधी ने रिजॉर्ट पहुंचने के लिये Motercycle Pilot से लिफ्ट ली

नई दिल्ली:  गोवा की एक दिवसीय यात्रा पर आए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को एक गांव (Goa) में सड़क किनारे स्थित ढाबे में लंच किया और फिर दोपहिया टैक्सी से करीब पांच किलोमीटर का सफर तय किया गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

गांधी शनिवार सुबह गोवा पहुंचे। दक्षिण गोवा में मछुआरों को संबोधित करने के बाद गांधी ने पणजी-मडगांव राजमार्ग पर बम्बोलिम गांव में सड़क किनारे एक ढाबे में दोपहर का लंच किया उनके साथ गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चोडनकर और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष दिगंबर कामत भी थे।

उसके बाद, गांधी ने रिजॉर्ट पहुंचने के लिये दोपहिया टैक्सी (Motercycle Pilot) से लिफ्ट ली। उन्होंने दोपहिया टैक्सी में लगभग पांच किलोमीटर का सफर तय किया। रिजॉर्ट पहुंचकर उनका राज्य में खनन उद्योग पर निर्भर लोगों से मिलने का कार्यक्रम है। सुप्रीम कोर्ट के 2018 के आदेश के अनुसार गोवा में खनन पर पाबंदी लगी हुई है।

राहुल गांधी ने आजाद मैदान तक जाने के लिए 'पायलट सेवा' का इस्तेमाल किया, जो गोवा में आम आदमी की मोटरसाइकिल टैक्सी सर्विस है और बेहद पॉपुलर है। राहुल के इस कदम को मतदाताओं को लुभाने की कवायद का हिस्सा माना जा रहा है।

गौर हो कि गोवा विधानसभा का मौजूदा कार्यकाल 2022 की शुरुआत में खत्म हो रहा है और सभी पार्टियों ने आम मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कोशिश शुरू कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।