लाइव टीवी

बीजेपी सरकार को श्रीलंका और अफगानिस्तान की तरह लोगों के विरोध का सामना करना पड़ेगा- अभिषेक बनर्जी

दीपक पोखरिया | Senior Correspondent
Updated Jul 12, 2022 | 19:32 IST

Abhishek Banerjee: अभिषेक बनर्जी कहा कि दीदी आपके हाथ में पैसा दे रही है और बीजेपी आपसे पैसे ले रही है। वे ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के नाम पर गरीबों को लूट रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी। (File Photo)
मुख्य बातें
  • अभिषेक बनर्जी का बीजेपी सरकार पर हमला
  • श्रीलंका और अफगानिस्तान की तरह लोगों के विरोध का सामना करेगी बीजेपी सरकार- अभिषेक बनर्जी
  • ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के नाम पर गरीबों को लूट रही है बीजेपी- अभिषेक बनर्जी

Abhishek Banerjee: तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने ईंधन की कीमतों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी सरकार को देश के लोगों की ओर से  श्रीलंका अफगानिस्तान जैसे विरोध का सामना करना पड़ेगा। टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी उत्तर बंगाल के धूपगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

'श्रीलंका और अफगानिस्तान की तरह लोगों के विरोध का सामना करेगी बीजेपी सरकार'

अभिषेक बनर्जी कहा कि दीदी आपके हाथ में पैसा दे रही है और बीजेपी आपसे पैसे ले रही है। वे ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के नाम पर गरीबों को लूट रहे हैं। एलपीजी की कीमतें 400 रुपए ही हैं, लेकिन वे रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के नाम पर अतिरिक्त 800 रुपए जुर्माना ले रहे हैं।

TMC ने पूछा-हमारे नेता जब बुलाए गए तो कांग्रेस ने विरोध नहीं किया, अब विरोध क्यों?

अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर बंगाल को बांटने की साजिश रचने का लगाया आरोप

इसी तरह डीजल और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई है। बीजेपी ने अपना सारा पैसा महाराष्ट्र में विधायकों को खरीदने में खर्च कर दिया, इसलिए उन्होंने अगली सुबह पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए। अभिषेक बनर्जी ने बंगाल को बांटने की साजिश का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं यहां किसी वोट की राजनीति के लिए नहीं आया हूं। मैं आपसे दया मांगने आया हूं। जब तक ममता बनर्जी हैं, हम बंगाल विभाजन की अनुमति नहीं देंगे। 

'भारत में श्रीलंका से भी बुरा हाल होगा, इस्तीफा देकर PM मोदी को भागना पड़ेगा', TMC विधायक के बिगड़े बोल

अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं आपको अगली बार आश्वासन दे रहा हूं कि जब मैं आऊंगा, तो कोई उत्तर बंगाल नहीं होगा। केवल एक अविभाजित बंगाल है। कोई उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल नहीं होगा। अगर कोई बंगाल को विभाजित करने की साजिश करने की कोशिश करता है, तो बीजेपी आपको बख्शा नहीं जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।