लाइव टीवी

'हनी ट्रैप करने की कोशिश कर रही है बीजेपी, ट्विटर पर शेयर की व्हाट्सएप चैट', आप नेता सोमनाथ भारती ने जताया शक

Updated Aug 26, 2022 | 10:27 IST

Somnath Bharti: 40 विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की ओर से 20-20 करोड़ रुपए की पेशकश करने के आम आदमी पार्टी के आरोपों के कुछ घंटों बाद ही सोमनाथ भारती ने ये ट्वीट किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
हनी ट्रैप करने की कोशिश कर रही है बीजेपी- सोमनाथ भारती। (File Photo)
मुख्य बातें
  • आप नेता सोमनाथ भारती का बीजेपी पर बड़ा आरोप
  • हनी ट्रैप करने की कोशिश कर रही है बीजेपी- सोमनाथ भारती
  • सोमनाथ भारती ने ट्विटर पर शेयर की व्हाट्सएप चैट

Somnath Bharti: आम आदमी पार्टी के नेता और मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने गुरुवार को कहा कि उन्हें हनी ट्रैप करने का प्रयास किया गया और साथ ही इसके पीछे बीजेपी की भूमिका का आरोप लगाया। ट्विटर पर एक अज्ञात महिला के साथ चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मुझे हनी ट्रैप करने का एक और प्रयास है, एक दिन पहले ये कोशिश की गई है। पहले कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ। मैं दिल्ली पुलिस से इसकी जांच करने का आग्रह करता हूं, क्योंकि मुझे इस बात का प्रबल संदेह है कि बीजेपी इसके पीछे है।

हनी ट्रैप करने की कोशिश कर रही है बीजेपी- सोमनाथ भारती

AAP में सब कुछ ठीक है? केजरीवाल की बैठक से पहले आम आदमी पार्टी के कई विधायक 'संपर्क' से बाहर

40 विधायकों को पाला बदलने के लिए बीजेपी ने की 20-20 करोड़ रुपए की पेशकश- सौरभ भारद्वाज

40 विधायकों को भारतीय जनता पार्टी की ओर से 20-20 करोड़ रुपए की पेशकश करने के आम आदमी पार्टी के आरोपों के कुछ घंटों बाद ही सोमनाथ भारती ने ये ट्वीट किया। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी की ओर से 12 आप विधायकों से संपर्क किया गया था। हालांकि विधायकों ने कहा है कि वे आप के साथ हैं। बीजेपी आप के 40 विधायकों को पाला बदलने के लिए 20-20 करोड़ रुपए की पेशकश कर रही है।

Delhi: शराब नीति को लेकर आज भी बड़ा सियासी संग्राम, BJP करेगी हल्ला बोल, तो CM ने बुलाई विधायकों की बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी इस मुद्दे को उठाया और बीजेपी की ओर से पार्टी के विधायकों को कथित तौर पर दिए गए 800 करोड़ रुपए के स्रोत पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे प्रत्येक विधायक को 20-20 करोड़ रुपए की पेशकश की। उन्होंने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए 800 करोड़ रुपए रखे हैं, लेकिन देश के नागरिक इस पैसे के स्रोत के बारे में जानना चाहते हैं। जीएसटी से है या पीएम केयर्स फंड से? क्या उनके कुछ दोस्तों ने उन्हें यह पैसा दिया है?
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।