लाइव टीवी

BJP नेता किरीट सोमैया पर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन के बाहर शिवसैनिकों का हमला, चेहरे से निकला खून

Updated Apr 24, 2022 | 00:35 IST

Kirit Somaiya was attacked by Shiv Sainiks:बीजेपी नेता किरीट सोमैया अमरावती सांसद नवनीत राणा से मिलने शनिवार को खार थाना पहुंचे थे इस दौरान उनपर हमला हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
BJP नेता किरीट सोमैया पर शिवसैनिकों का हमला

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर पर राजनीति तकरार तीव्र होती जा रही है, अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को खार पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। दोनों के खिलाफ अपने बयानों से धर्म, जाति के आधार पर विद्वेष फैलाने का आरोप है। सूचना पर खार पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे बीजेपी नेता किरीट सोमैया की कार पर कुछ लोगों ने पथराव कर द‍िया। 

सोमैया खार पुलिस स्टेशन से निकल ही रहे थे, उसी दौरान उन पर हमला हुआ है, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने सोमैया की कार पर पत्थर भी फेंकें हैं, सोमैया मौके से किसी तरह बचकर निकल पाए हैं। हमले में उनकी कार का कांच टूट गया साथ ही उनके चेहरे पर चोट भी आई है। 

इस हमले में किरीट सोमैया को भी चोट लगी है, किरीट सोमैया का आरोप है क‍ि उन पर खार पुल‍िस स्‍टेशन के बाहर श‍िवसेना वालों ने हमला क‍िया है। गौर हो कि मुंबई पुलिस ने धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को गिरफ्तार किया है संडे को दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

किरीट सोमैया ने दावा किया है कि उन्हें चोट आई हैं, किरीट ने कहा कि 'सीएम उद्धव ठाकरे के गुंडा लोगो को पुलिस ने खार पुलिस स्टेशन पर इक्कट्ठा होने दिया। मैं बाहर निकला तब इन गुंडों ने पत्थरबाजी की है।' वहीं सोमैया पर हमले के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन के बाहर बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार हंगामा कर रहे हैं और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।