लाइव टीवी

BJP नेता मनोज तिवारी बने पिता, बेटी ने लिया जन्म, बोले-जय जगदंबे

Updated Dec 30, 2020 | 23:56 IST

दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पिता बन गए हैं। बुधवार को उनके घर लड़की ने जन्म लिया। इसकी जानकारी खुद तिवारी ने ट्वीट के जरिए दी।

Loading ...
BJP नेता मनोज तिवारी बने पिता।

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी पिता बन गए हैं। बुधवार को उनके घर लड़की ने जन्म लिया। इसकी जानकारी खुद तिवारी ने ट्वीट के जरिए दी। अपने ट्वीट में भाजपा नेता ने कहा कि उनके घर नन्ही परी आई है। इस खुशखबरी के बाद तिवारी को ट्विटर पर बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। लोगों ने बच्ची को ढेर सारा प्यार और आशिर्वाद दिया है। मनोज तिवारी नेता के साथ भोजपुरी के प्रतिष्ठित लोक गायक और अभिनेता भी हैं। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद उन्होंने पार्टी का जनाधार बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

भाजपा ने दिल्ली में पिछला विधानसभा चुनाव तिवारी के नेतृत्व में लड़ा था लेकिन इस चुनाव में उसे सफलता नहीं मिल पाई। बिहार विधानसभा चुनाव में तिवारी ने पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।