लाइव टीवी

बुजुर्ग की पिटाई का मामला, BJP विधायक ने की राहुल, ओवैसी और स्वरा पर रासुका लगाने की मांग

Updated Jun 17, 2021 | 09:31 IST

गाजियाबाद ( Ghaziabad) में एक बुजुर्ग की पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी, अभिनेत्री स्वरा भास्कर तथा ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Loading ...
BJP MLA ने की राहुल, ओवैसी और स्वरा पर रासुका लगाने की मांग
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल
  • राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और स्वरा भास्कर पर रासुका के तहत हो कार्रवाई- विधायक
  • बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में थी शिकायत, कहा- तीनों ने भ्रामक पोस्ट को शेयर किया

गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। लोनी विधानसभा से BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वीडियो वायरल होने के बाद थाने में राहुल गांधी और हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के मुखिया असदउद्दीन ओवैसी तथा फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ FIR कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी है। जिसमें सामाजिक सौहार्द खराब करने के उद्देश्य से ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

विधायक की मांग
विधायक ने कहा है तीनों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत एक्शन लेने को कहा है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर के मुताबिक, वीडियो को जानबूझकर वायरल किया गया तांकि सामाजिक सौहार्द को खराब किया जा सके और इसे हिंदू मुस्लिम रंग दिया जा सके। विधायक ने कहा कि यह एक पूर्व सुनियोजित षडयंत्र हैं जिसके तहत देश में सांप्रदायिक दंगे करवा कर राज्य तथा देश को अंतरर्राष्ट्रीय स्तर पर बदनाम करने की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

वायरल हुआ था वीडियो

आपको बता दें कि लोनी इलाके में एक बुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति की पिटाई करने और जबरन उनकी दाढ़ी काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद पुलिस ने और दो लोगों को गिरफ्तार किया था। पीड़ित व्यक्ति का दावा था कि पिटाई करने वालों ने उनसे ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने को कहा था। वहीं पुलिस ने दावे को झूठा बताया था और कहा कि सूफी अब्दुल समद की पिटाई करने वालों में हिन्दू-मुसलमान मिलाकर छह लोग शामिल थे और सभी उनके द्वारा बेचे गए ताबीज को लेकर नाखुश थे।

पुलिस का एक्शन
पुलिस ने कहा कि हमले में जिन पांच लोगों की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उनमें से दौ को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य की तलाश जारी है।ट्विटर पर घटना का वीडियोप साझा करने को लेकर गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंक, ट्विटर कम्युनिकेशन्स इंडिया, समाचार वेबसाइट द वायर, पत्रकारों मोहम्मद जुबैर और राणा अय्यूब, कांग्रेस के नेताओं सलमान निजामी, मश्कूर उस्मानी, डॉ शमा मोहम्मद और लेखिका सबा नकवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।