लाइव टीवी

'जामिया फायर‍िंग की घटना छोटी सी बात', बीजेपी नेता ने किया 'गोली मारने' का समर्थन

Updated Feb 03, 2020 | 14:12 IST

जामिया और शाहीन बाग में फायरिंग की लगातार घटनाओं के बीच बीजेपी के नेता अर्जुन सिंह ने इन्‍हें 'छोटी सी बात' करार दिया। उन्‍होंने अनुराग ठाकुर की जनसभा में गूंजे नारे का भी समर्थन किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने जामिया फायरिंग को बताया छोटी सी बात

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव के लिए जारी सियासी सरगर्मियों के बीच बीजेपी नेताओं की ओर से सीएए का विरोध करने वालों को लेकर लगातार विवादित टिप्‍पणी की जा रही है। अब इसी क्रम में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने जामिया में 30 जनवरी को महात्‍मा गांधी की पुण्‍यतिथि पर सीएए के खिलाफ राजघाट जा रहे प्रदर्शनकारियों को बंदूक दिखाकर एक नाबालिग द्वारा गोली चलाए जाने की घटना को 'छोटी सी बात' करार दिया।

बीजेपी नेता ने 'गोली मारो' नारे का समर्थन भी किया, जो इस घटना के कुछ ही दिनों पहले 27 जनवरी को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की एक जनसभा में गूंजा था। इसमें अनुराग ठाकुर ने 'देश के गद्दारों को' नारा लगाया था, जिसका जवाब लोगों ने 'गोली मारो सालों को' के नारे से दिया था। 30 जनवरी को जामिया इलाके में हुई फायरिंग के बाद शाहीन बाग और जामिया में फायरिंग की अन्‍य घटनाएं भी सामने आईं।

इन घटनाओं को 'छोटी सी बात' करार देते हुए बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि विपक्ष के लोगों ने एक खास समुदाय के लोगों को जिस तरह सुरक्षा देकर शाहीन बाग में बिठा रखा है, जबकि उनका सीएए से कोई मतलब नहीं है, उसकी वजह से लोगों में गुस्‍सा बढ़ रहा है, जिसके परिणामस्‍वरूप हमारे कम उम्र के बच्‍चे भ्रमित होकर गोली चलाए हैं।

बीजेपी सांसद ने हवाई फायरिंग को यह कहते हुए जायज ठहराया कि इस देश की बहुसंख्‍यक आबादी की सुनी नहीं जा रही है, जिसके कारण हताशा में वे ऐसा कर रहे हैं। इस क्रम में उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में 'राजनीतिक हिंसा' और यूपी में हिन्‍दू महासभा के नेता की हत्‍या का भी जिक्र किया और बुद्धिजीवियों व धर्मनिरपेक्ष रुख जाहिर करने वालों पर भी सवाल उठाए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।