लाइव टीवी

यूपी के प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पर हमला, कांग्रेस- बीजेपी कार्यकर्ता भिड़े

Updated Sep 25, 2021 | 18:02 IST

प्रतापगढ़ के संगीपुर इलाके में गरीब कल्याण मेला के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। उस झड़प में कुछ लोगों ने बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पर भी हमला किया।

Loading ...
UP: BJP सांसद संगम लाल गुप्ता पर हमला, क्या है मामला
मुख्य बातें
  • यूपी के प्रतापगढ़ में बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता पर हमला
  • संगीपुर में गरीब कल्याण मेले के दौरान सांसद पर हमला
  • कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

लखनऊ। प्रतापगढ़ जिले के संगीपुर में 'गरीब कल्याण मेला' में कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता के समर्थकों के बीच झड़प हो गई, जहां दोनों नेता मौजूद थे। तिवारी के समर्थकों द्वारा सांसद और उनके समर्थकों का कथित रूप से पीछा किया गया और उन्हें पीटा गया। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रतापगढ़ के संगीपुर में बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महासचिव-ओबीसी मोर्चा संगम लाल गुप्ता पर हमला करने वाले गुंडों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा।

बीजेपी सांसद ने क्या कहा
बीजेपी सांसद का कहना है कि गरीब कल्याण मेले का आयोजन उनके संसदीय क्षेत्र में किया गया था। उन्हें बाकायदा निमंत्रण भी भेजा गया था। जब वो वहां पहुंचे तो कांग्रेस समर्थकों ने उनके खिलाफ हूटिंग शुरू कर दी। जब उनके समर्थकों ने ऐतराज जताया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता बदमाशी पर उतर आए और धक्का मुक्की करने लगे। वो किसी तरह से कार्यक्रम से बाहर निकले। लेकिन हद तब हो गई जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका पीछा किया गया। 

कांग्रेस पार्टी की सफाई
बीजेपी सांसद के आरोपों पर प्रमोद तिवारी के समर्थकों ने भी सफाई दी है। उनका कहना है कि सांसद जी जब मेले में आए तो उनके समर्थकों की तरफ से उकसाने वाली बातें कहीं गईं। कुछ लोगों ने जब मना किया तो बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए और गालीगलौज के साथ साथ मारपीट पर उतर आए। इसी क्रम में बात आगे बढ़ी। लेकिन किसी भी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने सांसद के ऊपर हमला नहीं किया और ना ही उनके लावलश्कर का पीछा किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।