लाइव टीवी

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले-"इमरान खान आईएसआई का तोता है"

Updated Aug 22, 2019 | 09:45 IST | भाषा

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पड़ोसी देश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर आरोप लगाया है कि वो जासूसी एजेंसी आईएसआई का 'तोता' हैं।

Loading ...
बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इमरान खान पर हमला किया है

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान आतंकवाद को प्रश्रय देते हैं ऐसा कई रिपोर्टों में दावा किया जाता है और इसको लेकर अक्सर ही वो भारत के निशाने पर रहते हैं, इमरान भले ही कितना दावा करें लेकिन उनकी कथनी और करनी में फर्क साफ नजर आता है, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले को लेकर इमरान खान पर हमला किया है। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पाक पीएम इमरान खान का ना अपना कोई विजन है ना ही उनकी पार्टी का वो सिर्फ कठपुतली की तरह काम कर रहे हैं। स्वामी ने बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपने देश की जासूसी एजेंसी आईएसआई का 'तोता' करार देते हुए कहा कि वह आईएसआई की भाषा बोल रहे हैं।

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाये जाने के बाद कश्मीर पर एक चर्चा में भाग लेते हुए स्वामी ने खान को 'कठपुतली' बताया और कहा कि यह उनकी राय है कि न कि उनकी पार्टी का दृष्टिकोण।

फॉरेन कॉरेस्पोंडेंट्स क्लब (एफसीसी) द्वारा इस चर्चा का आयोजन किया गया था। स्वामी ने कहा, 'अब केवल एकमात्र मुद्दा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर का है, जो भारत का क्षेत्र है।'

उन्होंने कहा, 'जहां तक सवाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का है तो वह आईएसआई की कठपुतली हैं। वह आईएसआई की भाषा बोलने वाला उनका तोता हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।