लाइव टीवी

Delhi liquor Policy: हमारे सवालों का सिसोदिया ही जवाब दें, कोई और नहीं- BJP का AAP पलटवार

Updated Aug 24, 2022 | 18:48 IST

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि आप की बौखलाहट बता रही है कि सिसोदिया को लेकर पार्टी घिरी हुई है। इस दौरान बीजेपी नेता ने एक कमेटी की रिपोर्ट भी सामने रखी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा
मुख्य बातें
  • AAP ने BJP पर लगाया है विधायकों को ऑफर देने का आरोप
  • आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में लगाया था आरोप
  • आप विधायकों को दिए गए थे 20 करोड़ का ऑफर- AAP

बुधवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके बीजेपी पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। जिसका जवाब अब बीजेपी की तरफ से आ गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस करके कहा है कि AAP घोटाले की बात नहीं करती है। बीजेपी नेता ने कई सवालों को उठाते हुए कहा कि हमारे सवालों का जवाब सिर्फ मनीष सिसोदिया ही दें, कोई और नहीं।

'AAP में बौखलाहट'

संजय सिंह के आरोपों का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने कहा- "जिस प्रकार की बौखलाहट आम आदमी पार्टी में विगत कुछ दिनों से देखने को मिल रही है, इसमें किसी प्रकार का संशय नहीं है कि मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी घिरी नजर आ रही है। आम आदमी पार्टी कुचेष्टा कर रही कि इधर-उधर की बातें करे, लेकिन जो मुद्दे की बात है कि मनीष सिसोदिया ने करोड़ों रुपये का घपला किया कि नहीं किया, उस पर जवाब नहीं दे रही है।"

'प्रोसेस नहीं किया पूरा'

संबित पात्रा ने दावा किया कि इस नीति के तहत जो होलसेल का काम प्राइवेट क्षेत्र को दिल्ली सरकार ने दिया है, वो भी बिना टेंडर के दिया है। उन्होंने कहा- कोई टेंडर प्रोसेस फॉलो नहीं किया, यारों को दे दिया, रेवड़ी बंट रही थी, तुम मेरे यार हो, ले जाओ।"

संबित पात्रा ने आगे कहा कि इस घोटाले में मनीष सिसोदिया नहीं बच सकते हैं। क्योंकि भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ाई करना और भ्रष्टाचारियों को अंजाम तक पहुंचाना यह देश के संविधान का दायरा है। उन्होंने कहा- "सिसोदिया जी आपने भ्रष्टाचार किया है, इसका सबूत मौजूद है, जांच हो रही है।"

ये भी पढ़ें- BJP vs AAP की लड़ाई CM के घर तक आई: मोर्चा खोल बोली भाजपा- सिसोदिया को करो बर्खास्त; मिला जवाब- सिर कटा लूंगा, झुकूंगा नहीं

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।