लाइव टीवी

Coronavirus प्रभावित जिलों में योगी आदित्‍यनाथ के दौरे पर अखिलेश ने कसा तंज, तो बीजेपी ने दिया करारा जवाब

Updated Mar 31, 2020 | 12:11 IST

यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कोरोना से प्रभावित जिलों के दौरे पर हैं और सोमवार को वह हेलीकॉप्‍टर से नोएडा पहुंचे। इस हवाई दौरे पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसा तो उन्‍हें बीजेपी ने जवाब द‍िया।

Loading ...
Akhilesh Yadav and Yogi Adityanath

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ कोरोना से प्रभावित जिलों के दौरे पर हैं और सोमवार को वह हेलीकॉप्‍टर से नोएडा पहुंचे और कोरोना वायरस से न‍िपटने की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में समीक्षा बैठक में योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को पूरी गंभीरपूर्वक से कार्य करने का निर्देश दिया वहीं लापरवाही बरतने पर नोएडा के डीएम बीएन सिंह को फटकार लगाते हुए तबादला कर दिया था।

योगी आदित्‍यनाथ के इस हवाई दौरे पर पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसा तो उन्‍हें बीजेपी ने करारा जवाब द‍िया। अखिलेश यादव ने ट्वीट किया- लॉक डाउन के समय ‘हवाई सर्वेक्षण’ का क्या औचित्य है जबकि लोग घरों में हैं और सरकार सड़कों पर भटक रहे लोगों को घर पहुँचाये जाने का दावा कर रही है। ये समय ऊपर से हवा-हवाई दिखावे की जगह नीचे उतरकर ज़मीनी सच्चाई समझकर समाधान की व्यवस्थाओं को सुचारू रूप से अंजाम देने का है।

अखिलेश यादव के इस ट्वीट का जवाब दिया यूपी भाजपा के प्रवक्‍ता डॉ. चंद्रमोहन ने। उन्‍होंने लिखा- अखिलेश जी ऑस्ट्रेलिया मेड चश्मा उतार दीजिये। सैफई राजभवन से बाहर निकल आईये। प्रदेश की सम्मानित जनता ने आईना दिखाया। आप नहीं मानेंगे। चाहे जो हो....

बता दें कि योगी आदित्‍यनाथ कोरोना वायरस से निपटने को लेकर काफी सख्‍त नजर आ रहे हैं। वह तैयारियों और व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लेने खुद निकले हुए हैं। नोएडा के बाद योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार को आगरा, मेरठ और गाजियाबाद का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी जनपदों के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों की सूची वहां के जिलाधिकारियों से मांगी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।