लाइव टीवी

Azam Khan के बेटे अब्दुल्ला की विधायकी रद्द होने पर बोले बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्र मोहन, जैसी करनी वैसी भरनी

Updated Feb 28, 2020 | 00:18 IST

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी रद्द हो चुकी है। इस मसले पर बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा किया जिस तरह का काम आजम परिवार ने किया है उसी का फल मिल रहा है,प्रतिशोध में पार्टी विश्वास नहीं करती है।

Loading ...
बीजेपी प्रवक्ता हैं डॉ चंद्र मोहन
मुख्य बातें
  • आजम खान के बेटे की विधायकी की गई रद्द, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने ठहराया था अयोग्य
  • फर्जी जन्म प्रमाण पत्र पेश करने का था आरोप, हाईकोर्ट के फैसले को अब्दुल्ला ने दी है सुप्रीम कोर्ट में चुनौती
  • बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन बोले- जैसी करनी वैसी भरनी

नई दिल्ली। आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन और बेटे अबदुल्ला आजम जेल की सलाखों के पीछे हैं। बाप मां और बेटे सब पर आरोप एक जैसा है हालांकि मामले अलग अलग हैं। अदालत और जज साहब से ये तीनों लोग आंख मिचौली करते रहे। लेकिन जब जज साहब ने सख्त अंदाज में कहा कि जनाब को हाजिर होना ही पड़ेगा तो करते क्या हाजिर हुए और जेल भेज दिए गए। रामपुर में सुरक्षा व्यवस्था खराब न हो इसके मद्देनजर उन्हें सीतापुर की जिला जेल में शिफ्ट कर दिया गया। इस बीच उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की सदस्यता भी रद्द कर दी गई है। अब्दुल्ला अब पूर्व विधायक हो चुके हैं, 

आजम के बेटे पर डॉ चंद्रमोहन की खरी खरी
आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के इस हाल पर  बीजेपी के बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने कहा कि पहले रामपुर अदालत ने अपने फैसले में अब्दुल्लाह आजम को जेल भेजा और आज फर्जीवाड़े के मामले में विधानसभा ने उनकी सदस्यता खत्म की। इन लोगों ने जैसा काम किया वैसा ही फल मिला, अखिलेश यादव बताएं ऐसे फर्जी लोगों को वो क्यों प्रश्रय दे रहे थे।

'आजम के कारनामों को कौन नहीं जानता'
डॉ चंद्रमोहन कहते हैं कि ​आजम खान और उनके बेटे के कारनामों को कौन नहीं जानता है। आज तक वो बचने की कोशिश करते रहे। लेकिन बीजेपी की सरकार का स्पष्ट मानना है कि भ्रष्ट लोगों के साथ किसी तरह की रियायत नहीं होनी चाहिए। आज जो कुछ आजम खान परिवार के साथ हो रहा है वो विधि सम्मत है, किसी तरह के राजनीतिक प्रतिशोध के चलते फैसला नहीं लिया गया है। यह बात अलग है कि समाजवादी पार्टी के नेता इसे बदले की राजनीति बता रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।