लाइव टीवी

अस्पताल में भर्ती कराए गए BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, कोविड-19 के दिखे हैं लक्षण

Updated May 28, 2020 | 13:56 IST

Sambit Patra hospitalised after COVID-19 symptoms: सूत्रों के मुताबिक पात्रा में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
कोविड-19 का लक्षण दिखने पर अस्पताल में भर्ती हुए संबित पात्रा।
मुख्य बातें
  • कोविड-19 का लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए संबित पात्रा
  • भाजपा के प्रखर वक्ताओं में शुमार हैं संबित पात्रा, टीवी बहसों में लेते हैं हिस्सा
  • गुरुग्राम के अस्पताल में कराए गए भर्ती, गुरुवार को भी किए कई ट्वीट

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्र में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। सूत्रों के मुताबिक पात्रा में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि पात्रा भाजपा के प्रखर प्रवक्ताओं में से एक हैं। न्यूज चैनलों पर होने वाली बहसों में इन्हें पार्टी का पक्ष रखते हुए अक्सर देखा जाता है। पात्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए।

देश में लॉकडाउन का चौथा चरण
देश में लॉकडाउन का चौथा चरण समाप्त होने वाला है। यह आगे बढ़ेगा या नहीं इस बारे में अगले दो-एक दिनों में सरकार की तरफ गाइडलाइन आ सकती है। फिलहाल सरकार ने देश में सार्वजनिक गतिविधियां बढ़ाने के लिए लॉकडाउन में काफी हद तक छूट दे दी है। प्रवासी मजदूरों के लिए देश भर में श्रमिक स्पेशल ट्रेनों चलाई जा रही हैं। घरेलू विमान सेवा की अनुमति दी गई है। एक जून से आम यात्री ट्रेनें चलने लगेंगी। दिल्ली में अगले कुछ दिनों में मेट्रो सेवा शुरू होने की संभावना जताई गई है।

प्रवासी मजदूर मसले की SC में सुनवाई
प्रवासी मजदूरों के समले की सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को कहा कि इन मजदूरों के ट्रेन किराए का भुगतान कौन करेगा, इस बारे में और स्पष्टता की जरूरत है। इस पर महाधिवक्ता तुषार मेहता ने कोर्ट को बताया कि इसका भुगतान प्रवासी मजदूरों को भेजने वाले और उन्हें प्राप्त करने वाले कुछ राज्य कर रहे हैं। जबकि मजदूरों को भोजन और पानी रेलवे की तरफ से मुफ्त उपलब्ध कराया जा रहा है। तुषार मेहता ने बताया कि प्रवासी मजदूरों की 80 प्रतिशत संख्या यूपी और बिहार से है। अब तक 91 लाख मजदूरों को वापस उनके गृह राज्य भेज दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।