लाइव टीवी

BJP की स्टिंग में अगर सच्चाई है तो मुझे सोमवार तक गिरफ्तार कर ले- सिसोदिया का चैलेंज, कहा- नहीं तो माफी मांगें PM

Updated Sep 15, 2022 | 21:33 IST

Manish Sisodia: केजरीवाल सरकार पर आरोप है कि उसने नई शराब नीति के तहत शराब कारोबारियों को गलत तरीके से फायदा पहुंचाया है। इसके बदले में उनसे पैसा लिया गया था। इसी मामले में मनीष सिसोदिया आरोपी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया
मुख्य बातें
  • नई शराब नीति को लेकर आप और बीजेपी के बीच जारी है वार पलटवार
  • गुरुवार को ही बीजेपी ने जारी किया है एक स्टिंग ऑपरेशन
  • बीजेपी का दावा- 3500 करोड़ का पहुंचाया गया फायदा

Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि उन्हें सोमवार तक गिरफ्तार कर लिया जाए नहीं तो पीएम मोदी माफी मांगे। दरअसल हुआ ये है कि गुरुवार को बीजेपी ने एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया था, जिसके जरिए उसने आरोप लगाए थे कि इस नीति के तहत शराब कारोबारियों को अनुचित तरीक से लाभ पहुंचाया गया था। इसी वीडियो को लेकर सिसोदिया ने बीजेपी को ये चैलेंज दिया है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा- "CBI ने मेरे घर रेड की, कुछ नहीं मिला। लॉकर में कुछ नहीं मिला। सीबीआई-ईडी ने जांच कर ली, कुछ नहीं मिला। अब भाजपा स्टिंग ले कर आयी है। सीबीआई-ईडी ये स्टिंग भी जांच कर ले। आरोप सही हों तो मुझे सोमवार तक गिरफ्तार कर लो। नहीं तो सोमवार को पीएम जी झूठा स्टिंग करने के लिए मुझसे माफी मांग लें।"

सिसोदिया के इस चैलेंज पर आप के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें शबासी भी दी है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- "वाह मनीष! ऐसी चुनौती केवल सच्चा और साहसी व्यक्ति ही दे सकता है। मुझे विश्वास है भाजपा आपकी चुनौती जरूर कबूल करेगी। पूरे देश को आपके काम और आपकी ईमानदारी पर गर्व है। वो आपके स्कूलों के काम से घबराए हुए हैं। उसे रोकना चाहते हैं। आप अपना काम करते रहो।"

बता दें कि भाजपा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी घोटाले के उद्देश्य से नयी आबकारी नीति लेकर आई थी। ताकि चुनिंदा लोगों को इसका फायदा मिले और इससे अर्जित धन का इस्तेमाल पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में किया जा सके।

भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शराब घोटाले के आरोपी अमित अरोड़ा के एक स्टिंग ऑपरेशन का हवाला देते हुए ये दावा किया। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह या तो इस मामले में कार्रवाई करें या फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी अपने बयानों के लिए सार्वजनिक माफी मांगें।

ये भी पढ़ें- ED Investigation: ईडी की 'ड्रिलिंग' से क्यों घबराते हैं लोग, जानें घंटों की पूछताछ में क्या होता है

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।