लाइव टीवी

BJP के फायरब्रांड नेता संगीत सोम की UP में ओवैसी को धमकी, कहा- ये हैदराबाद नहीं उत्तर प्रदेश है

Updated Nov 24, 2021 | 21:07 IST

यूपी की सरधना से सांसद संगीत सोम ने असदुद्दीन ओवैसी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि ये हैदराबाद नहीं है ये उत्तर प्रदेश है, इस बात का वीडियो भी सामने आया है।

Loading ...
भाजपा नेता संगीत सोम की ओवैसी को धमकी

भाजपा के फायरब्रांड नेता और सरधना से सांसद संगीत सोम ने AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को धमकी दी है। सोम ने कहा कि ये उनका हैदराबाद नहीं है ये उत्तर प्रदेश है गौर हो कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाने लगी है।

इसी कड़ी में एआईएमआईएम भी अपनी किस्मत आजमा रही है इस दौरान कुछ महीने पहले सरधना से भाजपा के विधायक संगीत सोम ने असदुद्दीन ओवैसी को चुनावों को लेकर खुली चुनौती दे दी थी संगीत सोम ने कहा है कि यदि दम है तो असदुद्दीन ओवैसी खुद सरधना से मेरे खिलाफ चुनाव लड़ कर दिखाए।

संगीत सोम ने ओवैसी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर कहा था कि ओवैसी में यदि दम है तो मेरे खिलाफ आकर सरधना से चुनाव लड़ें सोम ने आगे कहा कि ओवैसी जैसे कई नेता आए और गए हम इस बार 350 सीटों के साथ योगी सरकार को यूपी का मुख्यमंत्री बनाएंगे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।