लाइव टीवी

गुजरात की केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 6 श्रमिकों की मौत

Updated Apr 11, 2022 | 11:17 IST

Gujarat News: गुजरात में बड़ा हादसा हुआ है। राज्य के भरूच जिले की केमिकल फैक्ट्री में हुए धमाका में 6 श्रमिकों की मौत हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
केमिकल फैक्ट्री में हादसा

Gujarat News: गुजरात के भरूच जिले में बड़ा हादसा हुआ है। वहां की केमिकल फैक्ट्री में धमाका हुआ है और 6 श्रमिकों की मौत हो गई है। हादसा सुबह 3 बजे हुआ है। पुलिस के अनुसार रिएक्टर में विस्फोट से कारखाने में आग लग गई। रिएक्टर के पास काम करने वाले सभी छह लोगों की मौत हो गई। बाद में शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। इस धमाके और किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

दाहेज इंडस्ट्रियल एरिया में है फैक्ट्री

जिस केमिकल फैक्ट्री में हादसा हुआ है,दाहेज इंडस्ट्रियल एरिया में मौजूद है। भरूच की पुलिस अधीक्षक लीना पाटिल ने हादसे के बारे में बताया कि जिन श्रमिकों की मौत हुई है, वह रिएक्टर के पास काम कर रहे थे। और अचानक उसमें विस्फोट हो गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। इसके अलावा किसी और व्यक्ति के घायल होने की खबर नहीं है।

डिस्टिलेशन के दौरान हुआ हादसा
जिस वक्त आग लगी, उस वक्त  कंपनी में डिस्टिलेशन प्रोसेस चल रही थी। धमाके बाद पूरे एरिया में धुआं फैल गया। बाद में फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। धमाके से फैक्ट्री को भी भारी नुकसान पहुंचा है और पूरे मामले की जांच चल रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।