लाइव टीवी

गुजरात: अचानक बीच से टूट गया पुल और गाड़ियों की हुई ये हालत, कई हुए घायल

Updated Oct 07, 2019 | 10:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bridge collapse in Gujrat: गुजरात के जूनागढ़ इलाके में एक पुल अचानक बीच से टूटकर धराशाई हो गया। जिस पर यह हादसा हुआ तब पुल के ऊपर से गाड़ियां गुजर रही थीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
प्रतीकात्मक तस्वीर
मुख्य बातें
  • लगातार बारिश के बाद कमजोर हुआ पुल बीच से टूटा
  • टूटे हुए पुल में फंसीं गाड़ियां, कई लोग हुए घायल
  • हादसे के बाद पुल में 500 मीटर की दरार

Gujarat Junagadh Bridge collapse। नई दिल्ली: गुजरात के जूनागढ़ में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला हादसा सामने आया है जहां अचानक एक पुल बीच से टूटकर गिर गया और इसके ऊपर से गुजर रही गाड़ियां बुरी तरह से फंस गईं। हादसे में कई लोगों के घायल होने की बात सामने आई है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है हालांकि किसी की जान जाने की कोई खबर नहीं है। हादसे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिससे इसकी गंभीरता का पता चलता है।

लगातार बारिश के बाद यह पुल ढहने की घटना सामने आई है हालांकि पुल जिस तरह बीच से टूट कर ढह गया उससे इसके निर्माण की गुणवत्ता पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुल पर 500 मीटर की दरार आई  है। नदी पर बने पुल पर अचानक हादसे के बाद कुछ गाड़ियों के नदी में गिरने की भी आशंका जताई जा रही है हालांकि इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है।

इस पुल के गिर जाने की वजह से जूनागढ़ और मुंदरा को जोड़ने वाली सड़क कट गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पुल का निर्माण कुछ ही समय पहले हुआ था। जमीन पर पुल की पकड़ लगातार बारिश की वजह से भी कमजोर हुई होगी लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं गया और आखिरकार पुल ढहकर नीचे जा गिरा। हादसे के बाद पुल पर राहत और बचाव कार्य चलाया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।