लाइव टीवी

बुर्कानशीं महिला आतंकी की हरकत CCTV में कैद, सीआरपीएफ बंकर पर फेंका ग्रेनेड, देखें VIDEO

Updated Mar 30, 2022 | 11:45 IST

सोपोर में एक बुर्कानशीं महिला ने सीआपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया। उसकी यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Loading ...
बुर्कानशीं महिला आतंकी की हरकत CCTV में कैद, सीआरपीएफ बंकर पर फेंका ग्रेनेड, देखें VIDEO
मुख्य बातें
  • सोपोर में सीआरपीएफ बंकर को बनाया गया निशाना
  • बुर्कानशीं महिला ने फेंका ग्रेनेड
  • महिला आतंकी की हरकत सीसीटीवी में कैद

जम्मू कश्मीर के सोपोर से हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। एक बुर्कानशीं महिला आतंकी ने सीआरपीएफ के बंकर को निशाना बनाया। उसने सीआरपीएफ बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया। उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। इस संबंध में जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि महिला  की पहचान हो गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह वारदात मंगलवार की है। महिला को पकड़ने के लिए पुरजोर कोशिश जारी है। 

महिला आतंकी हरकत सीसीटीवी में कैद
वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर सामान्य तरह से लोगों की हलचल है। एक महिला दायी दिशा से आती है और सुरक्षा बलों के नाके पर रुकती है। उसके हाथ में पर्स है। नाके के पास रुककर वो अपने पर्स को खोलकर ग्रेनेड निकालती है उसी दौरा उसके चेहरे पर विपरीत दिशा से चमक पड़ती है और वो ग्रेनेड को सीआरपीएफ के बंकर पर फेंक देती है। ग्रेनेड फेंक कर तेजी से वो दौड़ती है और उसके बाद बंकर के पास से हलचल होती है। लेकिन वो महिला फरार होने में कामयाब हो जाती है। 

2-3 वर्षों में आतंकवाद का होगा खात्मा
जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं में कमी आई है। हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आने वाले दो से तीन वर्षों में आतंकवाद से मुक्ति मिल जाएगी। जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए केंद्र सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा था कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद माहौल में काफी बदलाव आया है। पहले जहां सिर्फ बंदूकें गरजती थीं अब वहां विकास की बात हो रही है। कुछ लोग जो सिर्फ अलगाव की बातें किया करते थे उनकी सोच में भी बदलवा आया है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही जम्मू-कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया बहाल की जाएगी। परिसीमन की दिशा में तेजी से काम चल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।