लाइव टीवी

Punjab पहुंचकर सिद्धू पर बरसे कैप्टन, बोले- वो जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा

Updated Sep 30, 2021 | 19:21 IST

Amarinder Singh on Navjot Singh Sidu: अपने दिल्ली दौरे के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ पहुंच गए हैं। वहां मीडिया से बात करते हुए कैप्टन ने एक बार फिर कहा कि सिद्धू पंजाब के लिए सही आदमी नहीं है।

Loading ...
Sidhu जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा: कैप्टन
मुख्य बातें
  • पंजाब पहुंचने पर फिर बोले कैप्टन- मैं कांग्रेस में नहीं रहूंगा, मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं
  • कैप्टन बोले- सिद्धू जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा
  • नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के लिए सही आदमी नहीं है- कैप्टन

चंडीगढ़: अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे के बाद पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पंजाब पहुंच गए हैं। दिल्ली से पंजाब के लिए रवाना होने से पहले गुरुवार को कैप्टन ने कहा कि वह अब कांग्रेस में नहीं रहेंगे और पार्टी से इस्तीफा दे देंगे। मोहाली पहुंचने पर जब मीडिया ने कैप्टन से सवाल दागे तो उन्होंने सिद्धू को निशाने पर लेते हुए कहा, 'मैंने पहले भी कहा है कि सिद्धू पंजाब के लिए सही आदमी नहीं है, वो जहां से भी लड़ेगा मैं उसे नहीं जीतने दूंगा।'

कांग्रेस में नहीं रहूंगा- कैप्टन

वहीं दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ बैठक को लेकर जब कैप्टन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हमने सुरक्षा संबंधी मुद्दों पर चर्चा की, उन्हें साझा नहीं कर सकते।' पंजाब विधानसभा में फ्लोर टेस्ट के सवाल का जवाब देते हुए कैप्टन ने, 'पार्टी बहुमत खोती है तो विधानसभा अध्यक्ष को लेना होता है फैसला।' कैप्टन ने एक बार फिर कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं रहूंगा, मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं।

शाह के साथ मुलाकात पर कही थी ये बात

इससे पहले दिल्ली मे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा,‘किसान आंदोलन को एक साल पूरा हो गया। कुछ तो समाधान निकलना चाहिए। मुझे डर है कि इससे पंजाब में दिक्कतें पैदा हो सकती हैं, और यह मैं नहीं चाहता। ने गृह मंत्री से कहा है कि किसानों की मांग मानने और फसल विविधिकरण के लिए पंजाब को 25 हजार करोड़ रुपये दिये जाएं।’ सिद्धू के साथ टकराव के बाद अमरिंदर सिंह ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। उनके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया। सिद्धू ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।