लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला; RTI के माध्यम से मांगी गई जानकारी, CBI ने दिया ये जवाब

Updated Apr 07, 2022 | 19:07 IST

Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में दायर एक RTI के जवाब में CBI ने कहा है कि जांच की जा रही है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती है।

Loading ...
फाइल फोटो
मुख्य बातें
  • 14 जून 2020 को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे सुशांत सिंह राजपूत
  • बाद में जांच को CBI को सौंप दिया गया
  • अभी तक सीबीआई इस मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सीबीआई ने आरटीआई के जवाब में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है, प्रगति की जानकारी जांच की प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती। 

इस साल जनवरी के महीने में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच संस्था के लिए एक धोखा और अपमान है। उन्होंने कहा कि उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु का बिहार में सस्ते चुनावी लाभ के लिए मोदी सरकार और भाजपा द्वारा बुरी तरह से दुरुपयोग किया गया। महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने और अस्थिर करने के लिए सस्ता स्टंट था। आज उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु को 19 महीने से अधिक हो गए हैं। 

सावंत ने आगे कहा कि सीबीआई ने 534 दिनों पहले कार्यभार संभाला और 474 दिनों पहले एम्स ने हत्या से इंकार कर दिया था। सीबीआई जो विपक्षी नेताओं से संबंधित मामलों की जांच में असाधारण दक्षता दिखाती है, एसएसआर मामले पर अपने पैर खींचती रहती है। इस जांच ने इस प्रसिद्ध संस्थान के लिए एक धोखा और अपमान किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया वीडियो, अदाकारा ने लिखा- मैं तुम्हें मिस कर रही हूं

34 साल के सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अभिनेता की मौत में विभिन्न एंगल्स की जांच के लिए मुंबई पुलिस से शुरू होकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), CBI और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को जांच के लिए लाया गया था। 

पांच करोड़ थी सुशांत सिंह राजपूत की फीस, लेकिन इस फ‍िल्‍म में केवल 21 रुपये लेकर किया काम

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।