लाइव टीवी

Jammu Kashmir: पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, 2 की मौत 3 घायल

Updated Jan 10, 2020 | 14:48 IST

पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सीजफायर का उल्लंघन किया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग इसमें घायल हो गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, 2 की मौत 3 घायल
मुख्य बातें
  • हरकतों से बाज नहीं आ रहा है पाकिस्तान, फिर किया सीजफायर उल्लंघन
  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में किए गए सीजफायर उल्लंघन के दौरान दो लोगों की मौत
  • मारे गए दोनों शख्स आम नागरिक, सेना के लिए करते थे पोर्टर का काम

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर उसने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में उकसावे की कार्रवाई करते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं।  मारे गए दोनों शख्स आम नागरिक हैं जो आर्मी के लिए पोर्टर के रूप में कार्य करते थे। पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है जिससे एलओसी पर हालात तनावपूर्ण बने हैं। भारत की तरफ से भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। 

पाकिस्तान रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर भी गोलीबारी कर रहा है।आपको बता दें कि पाकिस्तान सीमा पर लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। कुछ दिन पहले पाकिस्तान द्वारा किए इस सीजफायर उल्लंघन की वजह से एक सैनिक शहीद हो गया था जबिक एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। 

हाल ही में एक आंकड़ा जारी हुआ था जिसके मुताबिक,  अगस्त 2019 से अक्टूबर 2019 के आखिरी तीन महीनों के दौरान जम्मू क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन की 79 घटनाएं हुई हैं।  2018 में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर 1,629 बार संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।