लाइव टीवी

Chhattisgarh: टीएस सिंह देव ने अपने इस्तीफे पर दी सफाई, कहा- केवल मंत्री पद छोड़ा, कांग्रेस नहीं

दीपक पोखरिया | Senior Correspondent
Updated Jul 18, 2022 | 18:14 IST

Chhattisgarh: टीएस सिंह देव ने पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया है, लेकिन स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, चिकित्सा शिक्षा, बीस सूत्री कार्यान्वयन और वाणिज्यिक कर (जीएसटी) विभागों को जारी रखा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव।
मुख्य बातें
  • टीएस सिंह देव ने अपने इस्तीफे पर दी सफाई
  • टीएस सिंह देव ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की खबरों का किया खंडन
  • टीएस सिंह देव ने पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री का पद छोड़ा

Chhattisgarh: कांग्रेस नेता टीएस सिंह देव ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देने की खबरों का खंडन किया और पुष्टि की कि उन्होंने केवल मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। उन्होंने समझाया कि वह जनता के अनुसार काम नहीं कर सकते थे और यही एकमात्र कारण था कि उन्होंने राज्य के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री का पद छोड़ दिया।

टीएस सिंह देव ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने की खबरों का किया खंडन 

Chhattisgarh:कांग्रेस में फिर हलचल, मंत्री टीएस सिंह देव ने मंत्री के पद से दिया इस्तीफा, कांग्रेस पर उठाए सवाल-Video 

मीडिया से बात करते हुए टीएस सिंह देव ने कहा कि मुझे लगने लगा था कि मैं जनता के अनुसार काम नहीं कर सकता, इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया और मैंने इस बारे में सीएम को लिखा। मैंने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है, मैंने अभी अपने पद से इस्तीफा दिया है।

टीएस सिंह देव ने पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री का पद छोड़ा

टीएस सिंह देव ने पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री के रूप में इस्तीफा दे दिया है, लेकिन स्वास्थ्य और परिवार कल्याण, चिकित्सा शिक्षा, बीस सूत्री कार्यान्वयन और वाणिज्यिक कर (जीएसटी) विभागों को जारी रखा है। मुख्यमंत्री को लिखे अपने त्याग पत्र में टीएस सिंह देव ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बेघर लोगों के लिए एक भी घर नहीं बनाया गया था, क्योंकि बार-बार अनुरोध के बावजूद धन आवंटित नहीं किया गया था।

Chhattisgarh: कांग्रेस नेता और मंत्री टीएस सिंह देव बोले- AAP नेताओं ने किया था संपर्क, लेकिन नहीं छोडूंगा पार्टी

चार पन्नों के त्याग पत्र में टीएस सिंह देव ने विभिन्न कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वह वर्तमान परिदृश्य को देखते हुए चुनाव घोषणा पत्र के दृष्टिकोण के अनुसार विभाग के लक्ष्यों को पूरा करने में असमर्थ थे। टीएस सिंह देव के इस्तीफे के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि उन्हें अभी तक पंचायत विभाग से टीएस सिंह देव का इस्तीफा नहीं मिला है और उन्हें मीडिया के माध्यम से उनके इस कदम के बारे में पता चला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।