लाइव टीवी

CM Yogi Birthday: अयोध्या में बन रहा है 51 क्विंटल का लड्डू, वाराणसी में 'बुलडोजर बाबा' के साथ सेल्फी लेने की होड़

Updated Jun 05, 2022 | 06:33 IST

CM Yogi Birthday: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का आज 50वां जन्मदिन है। लोगों में अपने लोकप्रिय नेता के जन्मदिन को लेकर काफी उत्साह है।

Loading ...
योगी के जन्मदिन पर अयोध्‍या में बन रहा 51 क्वि‍टल का विशेष लड्डू 
मुख्य बातें
  • योगी के जन्मदिन पर वाराणसी और अयोध्या में संतसमाज आयोजित करेगा कार्यक्रम
  • दिल्ली  में हिन्दू युवा वाहिनी कई कार्यक्रम आयोजित करेगी  
  • वाराणसी में CM Yogi के 50 वां जन्मदिन की पूर्व संध्या पर काशी में अनोखा सेलिब्रेशन

Yogi Adityanath Birthday: आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 50वां जन्मदिन है जिसे धूमधान से मनाने की तैयारी है। वाराणसी और अयोध्या में सीएम योगी के जन्मदिन को लेकर उत्साह कुछ ज्यादा ही है। योगी आदित्यनाथ के 50वें जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर  वाराणसी में एक दिन पहले ही सीएम योगी के जन्मदिवस को लेकर अनोखा सेलिब्रेशन देखने को मिला। यहां गंगा घाट किनारे बुलडोजर के साथ सीएम योगी की तस्वीर लगाई गई थी जो लोगों के बीच बेहद ही रोचक थी।बुलडोजर के साथ विशेष गंगा आरती की गई। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ के कट आउट और बुलडोजर के साथ जनमदिन मनाया। बुलडोजर को भगवा गुब्बारे से सजाया गया। 

उनकी तस्वीर के साथ सेल्फी

योगी आदित्यनाथ जनता में कितने लोकप्रिय है इसकी बानगी इस बात से ही लगाया जा सकता है कि यहां योगी ना सही लेकिन उनकी तस्वीर के साथ ही लोग सेल्फी लेते दिखे।हर कोई योगी के बुलडोजर के साथ वाली तस्वीर के साथ फोटों खिचवाता दिखा। योगी के जन्मदिवस को खास बनाने के लिए गंगा घाट के किनारे कुछ लड़किया भी योगी की तस्वीर उकरेती दिखी यहां रंगोली के रंगों से योगी की तस्वीर बनाई गई जो देखते ही बनती थी।

CM Yogi Adityanath Birthday: शानदार शख्सियत, शानदार सफर, पंचूर टू गोरखपुर टू लखनऊ

संत समाज भी करेगा कार्यक्रम आयोजित

वहीं योगी के 50वें जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए अयोध्या 51 क्वि‍टल का विशेष लड्डू बना गया है जिसे जनता के बीच बांटा जाएगा। अयोध्या बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह इस मौके पर बड़ी रैली कर सकते हैं। इसके अलावा हिन्दू युवावाहिनी और संत समाज योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन को ख़ास बनाएगी। यूपी में हिन्दू युवा वाहिनी कई कार्यक्रम आयोजित करेगी।

योगी के जन्मदिन पर बरेली की नवाबगंज तहसील के सेंथल कस्बे में 'केक आफ पीस' बनाई जा रही है। 111 मीटर ऊंचा और 40 क्विंटल वजन का केक काटकर लोगों के बीच बाटा जाएगा। इसका रिकॉर्ड गिनीज बुक में शामिल हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।