लाइव टीवी

कॉमेडियन श्याम रंगीला के इस वीडियो से मच गया है बवाल, पेट्रोल पंप पर किया गया था शूट

Updated Feb 21, 2021 | 08:00 IST

Shyam Rangeela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला एक वीडियो को लेकर मुश्किलों में फंसते दिख रहे हैं। उन्होंने पेट्रोल की कीमतों को लेकर एक पेट्रोल पंप से वीडियो बनाया था।

Loading ...
कॉमेडियन श्याम रंगीला

नई दिल्ली: देश में पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं। देश के कई शहरों में पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए प्रति लीटर तक हो गईं। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर ही कॉमेडियन श्याम रंगीला ने राजस्थान के श्रीगंगानगर के एक पेट्रोल पंप से वीडियो शूट किया था। अब इसी वीडियो के चलते उनकी मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। कॉमेडियन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात सामने आ रही है। 

दरअसल, 16 फरवरी को श्याम रंगीला ने पेट्रोल की कीमतों को लेकर तंज कसते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर रहे हैं। इसके बाद 17 फरवरी को उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, 'सूचना:- वह पेट्रोल पम्प जहां वीडियो बना, अब खतरे के दायरे में है, मालिक बेकसूर है फिर भी अब चिंता में है, हो सकता है मेरी भी चिंता बढ़ जाए। नमस्ते' 

बाद में 20 फरवरी को श्याम ने एक और ट्वीट किया और कहा, 'कम्पनी को ऐसी क्या तकलीफ हो गयी जो संचालक को तेल नहीं भेज रही है?  मैंने ऐसा क्या बोला है जिस से कम्पनी की भावना को ठेस पहुंची है?  ऐसी कौनसी मजबूरी है जो उनको माफी नहीं कार्यवाही चाहिए? चलिए कर लीजिए कार्यवाही' 

श्याम ने एक और वीडियो पोस्ट किया

इसके बाद श्याम रंगीला ने एक और वीडियो पोस्ट किया और इसमें वो अपनी सफाई पेश कर रहे हैं। वो कहते हैं कि वो कॉमेडियन और लोगों को हंसाने का काम करते हैं। पेट्रोल के दाम 100 रुपए हुए तो मैंने वीडियो बनाया। मैं श्रीगंगानगर में था तो यूं ही एक पेट्रोल पंप पर जाकर वीडियो बनाया। इसके लिए मैंने परमिशन भी ली। रंगीला आगे बताते हैं कि वीडियो बन जाने के बाद मालिक का फोन आया और उन्होंने कहा कि वीडियो उन्हें काफी परेशान कर रहा है। कंपनी को परेशानी हो रही है और मुझे आपके खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार हूं।

श्याम रंगीला ने पेट्रोल पंप के मालिक से ये भी कहा कि अगर आपको परेशानी हुई है तो मैं माफी मांगने को तैयार हूं। वो बताते हैं कि तेल की सप्लाई बंद कर दी गई और लाइसेंस रद्द करने की भी धमकी दी गई है। अगर मुझ पर कार्रवाई नहीं हुई तो उनकी परेशानी बनी रहेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।