लाइव टीवी

अपने गाल की तुलना सड़क से करने पर हेमा मालिनी बोलीं- लालू जी के बाद तो एक ट्रेंड ही शुरू हो गया 

Updated Dec 20, 2021 | 12:35 IST

Hema Malini News : हेमा मालिनी के गाल की इस तुलना पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस तरह की तुलना पहले भी हो चुकी है। यह हेमा जी के लिए सम्मान की बात है। इसमें कोई नकारात्मकता नहीं देखनी चाहिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
हेमा मालिनी के गाल की तुलना एक बार फिर सड़क से हुई।
मुख्य बातें
  • महाराष्ट्र सरकार में जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री हैं गुलाबराव पाटील
  • रैली में बोले-हेमा मालिनी के गालों की तरह हैं उनके विधानसभा की सड़कें
  • इस तुलना पर हेमा मालिनी ने कहा कि लालू यादव ने की इशकी शुरुआत

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटील ने भाजपा सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल की तुलना सड़कों से की है। पाटील ने शनिवार को जलगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि जो लोग विकास देखना चाहते हैं, वे उनके विधानसभा की सड़कों को देख सकते हैं, यहां की सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी हैं। हालांकि, इस बयान पर जब विवाद होना शुरू हुआ तो मंत्री ने माफी मांग ली। पाटील महाराष्ट्र सरकार में जल आपूर्ति एवं स्वच्छता मंत्री हैं। मंत्री के इस बयान पर राज्य महिला आयोग ने आपत्ति जताते हुए कार्रवाई करने की बात कही है। 

सरकार के मंत्री इस तरह की बात करें तो ठीक नहीं-हेमा

वहीं, पाटील के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कहा, 'सड़कों से मेरे गालों की तुलना पहली बार लालू जी ने की। इसके बाद से चलन शुरू हो गया। इसके बाद कई लोगों ने मेरे गालों की तुलना सड़कों से की हैं लेकिन कुल मिलाकर इस तरह की तुलना ठीक नहीं। आम नागरिक यदि इस तरह की बातें करते हैं तो समझा जा सकता है लेकिन सरकार के मंत्री यदि ऐसी बातें कहेंगे तो उसे ठीक नहीं माना जाएगा।'   

Maharastra: महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल ने सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से की, खड़ा हुआ विवाद

संजय राउत बोले-पहले भी हो चुकी है ऐसी तुलना

हेमा मालिनी के गाल की इस तुलना पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस तरह की तुलना पहले भी हो चुकी है। यह हेमा जी के लिए सम्मान की बात है। इसमें कोई नकारात्मकता नहीं देखनी चाहिए। इसके पहले, लालू यादव भी इसी तरह की तुलना कर चुके हैं। हालांकि, हम हेमा जी का सम्मान करते हैं। 

Hema Malini : 'अयोध्या, काशी के बाद मथुरा में भी बनेगा भव्य मंदिर' हेमा मालिनी का बड़ा बयान

...तो मैं इस्तीफा दे दूंगा

कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री ने कहा था, 'जो 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए. अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।