लाइव टीवी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी अजित डोभाल के बेटे से माफी, विवेक डोभाल पर लगाए थे आरोप

Updated Dec 19, 2020 | 12:20 IST

साल 2019 कारवां मैगज़ीन में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के बेटे विवेक डोभाल के खिलाफ छपी खबर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने माफी मांगी।

Loading ...
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मांगी अजित डोभाल के बेटे से माफी
मुख्य बातें
  • कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने एनएसए अजीत डोभाल के बेटे से माफी मांगी
  • पिछले साल एक मैगजीन की रिपोर्ट को लेकर उन्होंने विवेक डोभाल पर लगाए थे आरोप
  • विवेक डोभाल ने स्वीकार की माफी, कारवां मैगजीन के खिलाफ जारी रहेगा मुकदमा

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मानहानि के एक मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांगी है। विवेक डोभाल ने जयराम रमेश की माफी को स्वीकार कर लिया है। दरअसल विवेक डोभाल ने यह मुकदमा कारवां मैगज़ीन में उनके ख़िलाफ़ छपे एक लेख के बाद जयराम रमेश द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर दायर किया था। इस दौरान रमेश ने रिपोर्ट को आधार बनाकर उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे।

माफी स्वीकार

अब इसी को लेकर जयराम रमेश ने विवेक डोभाल से माफी मांगी है। जयराम रमेश ने कहा, 'मैंने विवेक डोभाल के खिलाफ बयान दिया और चुनावों के समय जब प्रचार अभियान जोरों पर था, तो मैंने आरोप लगाए। मुझे इसका सत्यापन करना चाहिए।' जयराम रमेश की माफी को विवेक डोभाल ने स्वीकार कर लिया है।

कारवां पत्रिका के खिलाफ मुकदमा जारी

एनएसए अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल ने रमेश के अलावा कारवां पत्रिका के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया हुआ है जो फिलहाल चल रहा है।  मीडिया से बात करते हुए विवेक डोभाल ने कहा, जयराम रमेश ने माफी मांगी है, और हमने इसे स्वीकार कर लिया है। कारवां पत्रिका के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा जारी रहेगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।