लाइव टीवी

राहुल गांधी से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, प्रियंका गांधी से भी हो चुकी मुलाकात, अब खत्म होगा संकट?

Updated Jun 30, 2021 | 21:14 IST

पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है। बुधवार सुबह उन्होंने प्रियंका गांधी से भी मुलाकात की थी।

Loading ...
प्रियंका गांधी वाड्रा से मिल चुके हैं नवजोत सिंह सिद्धू
मुख्य बातें
  • सिद्धू ने प्रियंका के बाद राहुल गांधी से मुलाकात की
  • उनका लंबे समय से पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ तनाव जारी है
  • जानकारी मिल रही है कि सिद्धू को मनाने का फॉर्मूला निकाल लिया गया है

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बैठक के लिए बुधवार शाम पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे। इससे पहले सिद्धू ने बुधवार सुबह पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ लंबी बैठक की। प्रियंका के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए सिद्धू ने ट्वीट किया, 'प्रियंका गांधी जी के साथ लंबी मुलाकात हुई।'

सूत्रों का कहना है कि पंजाब में मचे घमासान को खत्म करने के लिए कांग्रेस आलाकमान संगठन या सरकार में सिद्धू को कोई अहम जिम्मेदारी देकर मनाने की कोशिश में है। हाल के कुछ हफ्तों से सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। सिद्धू का कहना है कि गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कारगर कदम भी नहीं उठाए गए।  

पंजाब में कांग्रेस की कलह दूर करने के प्रयास के तहत राहुल गांधी ने हाल के दिनों में पार्टी के कई नेताओं के साथ मंथन किया था। पार्टी की तीन सदस्यीय समिति ने भी 100 से अधिक नेताओं और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ मंत्रणा की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।