लाइव टीवी

Rajiv Tyagi: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Updated Aug 12, 2020 | 19:59 IST

Rajiv Tyagi death: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से राजीव त्यागी का निधन हुआ है। बताया जाता है कि गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से राजीव त्यागी का निधन हुआ है। बताया जाता है कि गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में ले जाते वक्त उन्होंने आखिरी सांस ली। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, 'विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में टीवी चैनल पर डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है ...अभी भी शब्द नहीं मिल रहें। हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, 'श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त। दुःख के इस समय में हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं।' 

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ट्वीट कर कहा, 'कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर मैं स्तब्ध हूं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने का संबल प्रदान करें। ॐ शांति।।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।