लाइव टीवी

पुलिस स्टेशन के सामने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आखिर क्यों बांटी बीफ करी?

Updated Feb 19, 2020 | 11:18 IST

केरल में केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के महासचिव एडवोकेट के. प्रवीण कुमार ने मुक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर बीफ करी और ब्रेड बंटवाए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
पुलिस स्टेशन के बाहर बांटा बीफ
मुख्य बातें
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के सामने बांटी बीफ करी और ब्रेड
  • नए पुलिस प्रशिक्षुओं के मेन्यू से बीफ हटाए जाने का किया विरोध
  • कांग्रेस का आरोप- संघ की ओर झुक रहे हैं सीएम पिनराई विजयन, लागू कर रहे एजेंडा

कोझिकोड: केरल में राज्य पुलिस प्रशिक्षुओं (ट्रेनी) के लिए मेनू से बीफ हटाए जाने की खबरों के बीच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को कोझिकोड के एक पुलिस स्टेशन के सामने बीफ करी और ब्रेड का वितरण किया। बीफ करी और ब्रेड का वितरण केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (KPCC) के महासचिव एडवोकेट के. प्रवीण कुमार की ओर से मुक्कम पुलिस स्टेशन के बाहर बीफ बांटा गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार प्रवीण कुमार ने कहा, 'यह केरल के सीएम पिनराई विजयन के संघ झुकाव का एक स्पष्ट संकेत है। उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद (प्रधानमंत्री) मोदी से मुलाकात की और भाजपा के साथ बातचीत के बाद उन्होंने लोकनाथ बेहरा को पुलिस महानिदेशक के रूप में नियुक्त किया। लोकनाथ बेहरा की ओर से गुजरात दंगा मामले में पहले मोदी और अमित शाह को क्लीन चिट दी गई थी। अब बेहरा पिनराई विजयन की सहमति से संघ के एजेंडे को लागू कर रहे हैं। कांग्रेस राज्य में पिनराई विजयन के दोहरे रुख का खुलासा करेगी।'

हालांकि, इस सप्ताह की शुरुआत में, केरल पुलिस विभाग की ओर से कहा गया था कि नए प्रशिक्षित पुलिस बैच के लिए निर्धारित मेनू से गोमांस हटाए जानें की खबरें निराधार हैं। मीडिया के एक वर्ग की ओर से रिपोर्ट किए जाने के बाद यह बात सामने आई कि बीफ को मेनू से हटा दिया गया है।

पुलिस विभाग द्वारा जारी बयान के अनुसार, 'मेस कमेटी में प्रशिक्षुओं के प्रतिनिधि और पुलिस अधिकारी शामिल हैं और इस कमेटी के निर्णय के अनुसार निर्देश दिया गया था कि अपने-अपने क्षेत्रों में उपलब्ध भोजन के आधार पर एक स्वस्थ भोजन तैयार करें। इसका उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि प्रशिक्षुओं को आहार के माध्यम से जरूरी ऊर्जा प्राप्त मिल सके।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।