लाइव टीवी

पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश बेनकाब, 20 किलो आरडीएक्स जुटाने का दावा

Updated Apr 01, 2022 | 14:10 IST

पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश बेनकाब कर दी गई है। बताया जा रहा है कि देश विरोधी ताकतें बड़ी मात्रा में आरडीएक्स को इकट्ठा कर रही थीं। सुरक्षा एजेंसियां, 20 किलो आरडीएक्स के बारे में जांच कर रही हैं।

Loading ...
पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश बेनकाब, 20 किलो आरडीएक्स जुटाने का दावा
मुख्य बातें
  • पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश नाकाम
  • 20 किलो आरएडीएक्स कहां से आया जांच जारी
  • 20 स्लीपर सेल के गठन का अंदेशा

क्या पीएम नरेंद्र मोदी को मारने की साजिश रची जा रही है। दरअसल एनआईए के मुंबई ब्रांच को एक मेल मिला है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की बात लिखी हुई है। मेल में दावा किया गया है कि 20 किलो RDX से मारने की साजिश स्लीपर सेल के जरिए पीएम को मारने की साजिश रच रहे हैे। सुरक्षा एजेंसियां इस संबंध में और  जानकारी जुटा रही हैं  कि पीएम मोदी को मारने की साजिश के संबंध में जो ई-मेल  भेजा गया है उसका स्रोत कहां से जुड़ा है। एजेंसियों का कहना है कि अपने नापाक मकसद को अंजाम देने के लिए आतंकी संगठनों ने 20 स्लीपर सेल का गठन किया है। 

एनआईए मुंबई को मिला था मेल
मेल में आतंकियों से संपर्क का दावा किया गया है। मेल में यह भी दावा किया गया है आरडीएक्स आसानी से मिल चुका है और 20 किलो आरडीएक्स की व्यवस्था हो चुकी है। बता दें कि मेल एनआईए मुंबई को भेजी गई थी जिसके बाद संबंधित संस्थाओं को जानकारी दी गई है। मेल में 2 करोड़ लोगों के मारने का भी दावा किया गया है। यह मेल कितना सच है कहां से भेजा गया है अब उसकी जांच एजेंसियां कर रही हैं। एजेंसियों का कहना है कि इस तरह की जानकारी मिलने के बाद किसी तरह की कोताही नहीं बरती जाएगी। मामले की तह तक जाया जाएगा।

फरवरी में दिल्ली के सीमापुरी में मिला था आईईडी
19 फरवरी के आस पास दिल्ली के सीमापुरी में एक घर से IED मिलने के मामले में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई थी। TIMES NOW नवभारत के हाथ इस मामले में  कुछ EXCLUSIVE फॉरेंसिक सबूत मिले थे। फॉरेंसिक सबूतों के मुताबिक, गाजीपुर फूल मंडी में जनवरी में मिला विस्फोटक कुल्लू धमाके में इस्तेमाल हुए विस्फोटक जैसा है। दोनों मामलों में विस्फोटक यानी IED पर लगे मैगनेट की बनावट एक जैसी है। जांच एजेंसियों के मुताबिक दिसंबर में कश्मीर और पंजाब में भी इसी तरह का IED मिला था.. इन IED पर लगे मैगनेट पर ISI की मुहर लगी है जिससे इस साजिश के पाकिस्तानी कनेक्शन की ओर इशारा मिला था।

Seemapuri News : कहां गए सीमापुरी के संदिग्ध? सरगर्मी से तलाश रही दिल्ली पुलिस  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।