लाइव टीवी

Maulana Taukir Raza का विवादित बयान कहा- 'जुमे' से कुछ लोगों को डर लगता है संडे को वैसा ही प्रदर्शन करेंगे-VIDEO

Updated Jun 16, 2022 | 17:05 IST

बरेली में IMC के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने पहले 17 जून को मौलाना धरना प्रदर्शन का एलान किया था लेकिन, अब उन्‍होंने 19 जून को धरना का एलान किया है।

Loading ...

नई दिल्ली: पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के खिलाफ आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा की ओर से होने वाला धरना प्रदर्शन स्थगित हो गया है। अब यह 17 जून की बजाय 19 जून को होगा। बरेली में इत्‍तेहाद ए मिल्‍लत काउंसिल ने 17 जून शुक्रवार यानी जुमे के दिन प्रदर्शन का एलान किया था, लेकिन अब ये प्रदर्शन 17 जून को ना होकर 19 जून यानी संडे के दिन होगा।

इसको लेकर इत्तेहाद-ए मिल्लत कौंसिल यानी IMC (Ittehad-e-Millat Council) के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा खां (Maulana Taukir Raza) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है उन्होंने कहा कि- जुमे से कुछ लोग डरते हैं, उनका डर निकालने के लिए रविवार को शांतिपूर्ण तरीके से जुमे जैसे जोश से प्रदर्शन करेंगे। 

मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि देश की परिस्थितियों और देश के मान को देखते हुए यह फैसला लिया है,साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अब धरना प्रदर्शन में महिलाएं और बच्चे शामिल नहीं होंगे।

17 जून को होने वाली जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश के साथ ही बरेली में भी हाईअलर्ट

गौर हो कि जुमे के दिन 3 जून को कानपुर व फिर 10 जून को प्रयागराज व अन्‍य जिलों में प्रदर्शन के बाद कल यानी शुक्रवार 17 जून को होने वाली जुमे की नमाज को लेकर प्रदेश के साथ ही बरेली में भी हाईअलर्ट है और पुलिस व खुफिया विभाग तैयारियों में जुटा है। ऐसे में बरेली पुलिस 17 जून के साथ ही 19 जून को भी शांति व्‍यवस्‍था बनाए रखने को लेकर चौकन्‍नी है। शुक्रवार को जुमे की नमाज और 19 जून को धरना को सकुशल संपन्‍न कराने की तैयारी कर ली है इसके साथ पुलिस बल पैदल मार्च कर लोगों को शांति व सुरक्षा का एहसास करवाने में पुलिस जुटी है।

कांग्रेस को समर्थन देने वाले तौकीर रजा ने आतंकियों को बताया था शहीद

कुछ महीने पहले उत्‍तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए समर्थन की घोषणा करने वाले इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के प्रमुख मौलाना तौकीर रजा का एक और विवाद‍ित बयान सामने आया था, जिसमें उन्‍होंने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल उठाए थे साथ ही इसमें मारे गए आतंकियों को शहीद बताया था, उन्‍होंने कांग्रेस महासचिव और उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी की जमकर तारीफ की थी तो समाजवादी पार्टी सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव को एक गैर जिम्मेदार नेता भी बताया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।