लाइव टीवी

Punjab: कोरोना ने ली पंजाब के एक ACP की जान, लुधियाना में हुई मौत

Updated Apr 18, 2020 | 15:40 IST

Ludhiana ACP dies due to coronavirus: पंजाब में कोरोना वायरस की वजह से एक एसीपी की मौत हो गई है। पंजाब के लुधियाना के एसीपी अनिल कोहली कोरोना पॉजिटिव थे।

Loading ...
कोरोना ने ली पंजाब के एक ACP की जान, लुधियाना में हुई मौत
मुख्य बातें
  • देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच पंजाब से आई बुरी खबर
  • लुधियाना के एक एसीपी की कोरोना संक्रमण ने ली जान
  • देश में कोरोना से अभी तक हो चुकी है 480 लोगों की मौत

लुधियाना: कोरोना वायरस के मामले लगातार तेज गति से बढ़ रहे हैं और अभी तक इस जानलेवा वायरस की वजह देश में 480 लोगों की जान चले गई है। इस बीच बड़ी खबर पंजाब से आ रही है जहां कोरोना पीड़ित एक असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर, लुधियाना (एसीपी) की मौत हो गई है। अनिल कोहली नॉर्थ लुधियान के एसीपी थे और उनका परिवार भी इस समय क्वारंटीन में है। कुछ दिन पहले ही एसीपी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी।

परिवार के सदस्य भी क्वारंटीन

दरअसल लॉकडाउन के दौरान एसीपी सब्जी मंडी में ड्यूटी कर रहे थे और उनके साथ एक कानूनगो भी तैनात था। बाद में जब एसीपी और कानूनगो का कोरोना टेस्ट हुआ तो दोनो पॉजिटिव निकले। एसीपी की हालत शुक्रवार रात से हालत खराब होने लगी थी।  यहां तक कि पंजाब सरकार ने प्लाज्मा थेरेपी के जरिए भी उनका इलाज करने का फैसला किया था लेकिन पहले ही उनकी मौत हो गई। एसीपी के परिवार के कुछ सदस्य भी अस्पताल में भर्ती हैं।


चार जिले हॉटस्पॉट घोषित

आपको बता दें कि पंजाब राजस्व विभाग के अधिकारी गुरमेल सिंह के भी गुरुवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। इससे पहले पंजाब में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमित गुरुदासपुर निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी। पंजाब में कोरोना संक्रमण के मामलों की संक्या 202 हो गई है जिनमें से 15 से अधिक लोगों की मौत हो गई है जबकि 27 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

पंजाब के चार जिलों मोहाली, एसबीएस नगर, जालंधर और पठानकोट को केंद्र सरकार ने हॉटस्पॉट घोषित किया है क्योंकि वहां कोरोना वायरस के 15 से अधिक मामले सामने आये हैं। इसबीच, पंजाब सरकार ने रबी फसल की कटाई और फसल (गेहूं) की खरीद को ध्यान में रखते हुए करीब 2.85 लाख किसानों को कर्फ्यू पास जारी किए हैं ताकि वे आसानी से मंडियों में अपना अनाज बेच सकें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।