लाइव टीवी

 ये कैसा रिश्ता! कानपुर में कोरोना संदिग्ध मां को बेटा सड़क पर छोड़कर भाग निकला, हो गई दर्दनाक मौत

Updated Apr 26, 2021 | 23:20 IST

कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है कोरोना संदिग्ध बूढ़ी मां को उसका ही बेटा शहर में बहन की ससुराल से कुछ ही दूरी पर सड़क पर लिटाकर वहां से रफूचक्कर हो गया।

Loading ...
प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना काल में क्या क्या देखने को मिल रहा है, इस बुरे वक्त में कानपुर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आप भी शर्मसार हो जायेंगे, वहां पर एक बूढ़ी मां को उसका अपना ही सगा बेटा सड़क पर छोड़कर भाग गया, उसके बेटे को लग रहा था कि वो कोरोना संक्रमित हैं इस डर से वो अपनी मां को शहर में ही रहने वाली अपनी बहन की ससुराल के पास छोड़कर भाग गया जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

खास बात ये है कि ये वृद्ध महिला कोई साधारण महिला नहीं बल्कि कुछ साल पहले स्वर्ग सिधार चुके लेफ्टिनेंट कर्नल की पत्नी थी जिसके बेटे ने अपनी मां को मरने के लिए तपती धूप में सड़क पर छोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने भी उनको कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वायरल वीडियो के जरिए पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने उन्हें शहर के उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया जहां वृद्धा की उपचार के दौरान मौत हो गई। बताते हैं कि बुजुर्ग महिला राज लक्ष्मी लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से रिटायर्ड श्याम यादव की पत्नी थी, श्याम यादव की कुछ साल डेथ हो चुकी है, इसके बाद से महिला अपने बेटे के साथ रहती थी, कुछ समय से वह काफी बीमार हो गईं और बुखार भी तेज आने लगा तो बेटे को लगा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

बेटे ने इलाज के बजाय उससे पिंड छुड़ाना आसान समझा

ऐसा मानकर उसने इलाज के बजाय उससे पिंड छुड़ाना आसान समझा और उनका इलाज कराने की जगह विशाल अपनी मां को बहन के घर के सामने छोड़ आया जहां पर उनकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस के आदेश पर मृतक महिला के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर सख्त से सख्त कार्रवाई की बात की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।