लाइव टीवी

रायपुर के अस्पताल का यह वीडियो देखकर कांप उठेगी आपकी रूह, लाशों को रखने तक के लिए जगह नहीं

Updated Apr 13, 2021 | 00:07 IST

Raipur News: छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की वजह से हालात लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं। इस बीच रायपुर के अंबेडकर अस्पताल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो डरावना है।

Loading ...
रायपुर के अस्पताल का डरावना वीडियो, लाश रखने तक की जगह नहीं
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित अंबेडकर अस्पताल से सामने आया डरावना वीडियो
  • अस्पताल में लाशों को रखने तक के लिए नहीं बची है जगह
  • खुले आसमान के नीचे और फर्श पर पड़ा है लाशों का ढेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना से हालात आउट ऑफ कंट्रोल हो चुके हैं। राज्य सरकार ने भले ही दुर्ग और रायपुर में संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया हो लेकिन हालात खौफनाक हो गए हैं। कोविड डेडिकेट अस्पताल हों या फिर अन्य अस्पताल, हर जगह हालात बेकाबू हो चुके हैं। इन सबके बीच रायपुर के एक अस्पताल से ऐसा वीडियो सामने आया है जो रोंगेटे खड़े कर देना वाला है। वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है।

लाशों को रखने तक के लिए जगह नहीं

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अस्पताल में लाशों को रखने के लिए जगह कम पड़ रही है और जमीन पर नहीं बल्कि खुले आसमान के नीचे डेड बॉडीज रखी गई हैं। यह वीडियो अंबेडकर अस्पताल का बताया जा रहा है। शवों को रखने के लिए फ्रीजर तो छोड़िए बल्कि कुछ शव खुले आसमान के नीचे धूप में स्ट्रेचर पर पड़े हैं और कई शव अंदर की तरफ की जमीन पर हैं। लाशें ऐसे नजर आ रही हैं जैसे वो किसी ने सामान स्टॉक कर रखा हो। पत्रकार रणविजय ने इसका एक वीडियो ट्वीट किया है।

बेकाबू हो रहे हैं राज्य में हालात

आपको बता दें कि रायपुर में हालात बेहद खराब हैं जहां 24 घंटे के भीतर ही 2800 से अधिक मामले सामने आए हैं वहीं 30 से अधिक मरीज दम तोड़ चुके हैं। आपको बता दें कि राज्य में कोविड से इस कदर बेकाबू हो चुके हैं कि सरकार को कई नए श्मशान घाट बनाने पड़े हैं और वहां भी अंतिम संस्कार के लिए वेटिंग है। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में रविवार को कोविड-19 के 10,521 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद यहां कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,43,297 हो गई। वहीं 122 और मरीजों की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 4,899 हो गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।