लाइव टीवी

कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती से अर्थव्यवस्था को नहीं होगा फायदा- टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा

Updated Dec 02, 2019 | 18:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

TMC MP Mahua Moitra in Lok Sabha: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा को लोकसभा में देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार को लोकसभा में घेरा।

Loading ...
TMC MP Mahua Moitra

नई दिल्ली : तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद महुआ मोइत्रा को लोकसभा में देश की अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती जो आपने प्रस्तावित की है वह केवल फायदे को और अधिक फायदे बनाने में मदद करती है। संघर्ष करती इस बड़ी अर्थव्यवस्था को बड़े हिस्से को पुनर्जीवित करने के लिए इससे कुछ भी नहीं होगा।

टीएमसी सांसद ने  यदि यह बिल वास्तव में हर किसी की मदद करने के लिए था, विशेषकर एमएसएमई सेक्टर के लिए, तब सभी टैक्स की दरों में कमी लागू होनी चाहिए। यह सिर्फ कंपनियों पर लागू नहीं होना चाहिए, यह एलएलपी, साझेदारी फर्म और अन्य गैर-कॉर्पोरेट संस्थाओं पर भी लागू होना चाहिए।

इससे पहले पश्चिम बंगाल में तीन विधानसभा उपचुनावों में टीएमसी की जीत पर महुआ मोइत्रा ने गुरुवार को बीजेपी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि लोगों को अब बीजेपी के असली चरित्र का एहसास हो गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा हर चुनाव जीतने के लिए आश्वस्त रहती है। चाहे वह हरियाणा हो या महाराष्ट्र और अब पश्चिम बंगाल उपचुनाव। देश के खराब आर्थिक स्थिति और बीजेपी की खतरनाक हिंदू-मुस्लिम राजनीति से लोगों को अब एहसास हो गया है कि बीजेपी क्या है?

हाल में हुए उपचुनाव में टीएमसी ने पश्चिम बंगाल की सभी तीन विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी, जहां 25 नवंबर को उपचुनाव हुए थे। जिन सीटों पर उपचुनाव हुए, उनमें कालियागंज, खड़गपुर सदर और करीमपुर शामिल थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।