लाइव टीवी

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी

Updated Aug 19, 2022 | 11:24 IST

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस से की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी
मुख्य बातें
  • 14 अगस्त को बनाया गया था ट्विटर खाता
  • धमकी देने वाले ने लिखा कि तुमको पता नहीं तुमने क्या किया
  • जांच में जुटी मुंबई पुलिस

एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया पर मिली है। वानखेड़े ने इस संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए जांच की मांग की है। बताया दा रहा है कि 14 अगस्त को ट्विवटर अकाउंट बनाया गया और उसके जरिए उन्हें धमकी दी गई। वानखेड़े के मुताबिक किसी अमन नाम के शख्स ने धमकी देते हुए लिखा है कि तुमको नहीं पता है कि क्या किया है, इसका हिसाब देना होगा। इसके साथ ही उसे लिखा कि तुमको खत्म कर देंगे।

गोरेगांव पुलिस कर रही हैं जांच
गोरेगांव पुलिस स्टेशन में वानखेड़े की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर जांच कराई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गंभीरता से इस मामले की जांच कर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह किसी सिरफिरे शख्स का काम है या किसी खास मकसद के साथ धमकी दी गई है। 

जुलाई में वानखेड़े का चेन्नई हुआ ट्रांसफर
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले  में जांच करने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े का ट्रांस्फर हुआ था। आईआरएस अधिकारी समीर वानखेड़े का डीजीटीएस चेन्नई (DGTS Chennai) में तबादला किया गया है।समीर वानखेड़े को मुंबई से करदाता सेवा महानिदेशालय (DGTS) चेन्नई स्थानांतरित किया गया। 13 अप्रैल को वानखेड़े को उनके मूल कैडर केंद्रीय अप्रत्यक्ष कर और सीमा शुल्क बोर्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था। यह आदेश क्रूज ड्रग मामले में एनसीबी की चार्जशीट के बाद आया है जिसमें शाहरुख के बेटे आर्यन खान को क्लीन चिट दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।