लाइव टीवी

Srinagar : श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में दो की मौत, 24 लोग घायल हुए 

Updated Mar 07, 2022 | 09:49 IST

Srinagar grenade attack : ग्रेनेड हमले के सभी घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर स्थित एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
श्रीनगर में आतंकियों ने रविवार को फेंका ग्रेनेड।

श्रीनगर : श्रीनगर के अमीरा कदल में हुए ग्रेनेड हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर दो हो गई है। रविवार को आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में एक पुलिसकर्मी सहित कई लोग घायल हो गए थे। घायलों को उपाचर के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक व्यक्ति की मौत रविवार को हुई जबकि हमले में घायल युवती ने सोमवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

ग्रेनेड हमले में 24 लोग घायल हुए
पुलिस के मुताबिक इस ग्रेनेड हमले में 24 लोग घायल हुए। घायलों में 23 नागरिक और एक पुलिककर्मी शामिल है। पुलिस ने बताया कि इस आतंकवादी हमले में एक वृद्ध नागरिक की मौत हो गई जबकि एक लड़की गंभीर रूप से घायल हुई। पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने और कोई संदिग्ध गतिविधि दिखने पर सूचना देने की अपील की है। 

ग्रेनेड हमले के सभी घायलों को इलाज के लिए श्रीनगर स्थित एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को चारो तरफ से घेर लिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।