लाइव टीवी

कहां छिपा हुआ है दीप सिद्धू? सोशल मीडिया पर है एक्टिव, कनाडा से गर्लफ्रेंड मैनेज कर रही फेसबुक

Updated Feb 08, 2021 | 17:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deep Sidhu: 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर हुई हिंसा के बाद से दीप सिद्धू गायब है। पुलिस ने उसकी जानकारी देने के लिए 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा भी की है।

Loading ...
दीप सिद्धू

नई दिल्ली: 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली में लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि इस बीच वह सोशल मीडिया पर सक्रिय बना हुआ है। इस बीच जानकारी सामने आई है कि उसका फेसबुक अकाउंट कनाडा से ऑपरेट किया जा रहा है। माना जा रहा है कि वह हिमाचल प्रदेश या पंजाब में छिपा हुआ है। 

हाल ही में दीप सिद्धू के फेसबुक अकाउंट से उसके वीडियो सामने आए। उसे लेकर अब जानकारी सामने आई है कि कनाडा में उसकी महिला मित्र उसके फेसबुक अकाउंट को मैनेज कर रही है। बताया जा रहा है कि दीप जहां भी है, वहां से वीडियो शूट कर अपनी महिला मित्र को भेज देता है और वह उसे फेसबुक पर अपलोड कर देती है। 

दीप की खास है महिला

दरअसल, जांच से पता चला है कि जिस आईपी एड्रेस से उसका फेसबुक अकाउंट चल रहा है, वह कनाडा से एक्टिवेट है और जो महिला उसे चला रही है वह उसकी खास है। ये महिला अभी तक उसके फेसबुक पेज पर 3 वीडियो सहित कई पोस्ट अपलोड कर चुकी है। 

पुलिस ने दीप सिद्धू और तीन अन्य की गिरफ्तारी में मददगार हो सकने वाली जानकारी देने पर एक लाख रुपए के नकद पुरस्कार की घोषणा की है। पुलिस ने कथित तौर पर प्रदर्शनकारियों को भड़काने पर बूटा सिंह, सुखदेव सिंह, जजबीर सिंह और इकबाल सिंह पर 50,000- 50,000 रुपए नकद इनाम की घोषणा की। 

सनी देओल पर लगाए आरोप

फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो के जरिए दीप सिद्धू ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सनी देओल पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। उसने कहा, 'अपने जीवन के 20 साल यह सोचकर सनी देयोल को दिए वह मेरे भाई हैं लेकिन कभी बीजेपी के लिए वोट नहीं मागा और आप कह रहे हो कि मैं आरएसएस, बीजेपी का आदमी हूं। सनी देओल अब पोस्ट पर पोस्ट किए जा रहे हैं। मुझे गद्दार की तरह पेश किया जा रहा है, जिस वक्‍त लाल किले में लोग घुसे थे, उसमें कई नेता और गायक भी थे लेकिन केवल मुझे ही निशाना क्‍यों बनाया जा रहा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।