लाइव टीवी

क्या देश के इस हिस्से में होगी सर्जिकल स्ट्राइक? BJP नेता ने दिया है बड़ा बयान

Updated Jan 30, 2020 | 13:30 IST

Anti CAA Protest: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने एक विवादित बयान दे दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सीएए विरोधी प्रदर्शन

नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीन बाग में लगातार हो रहा प्रदर्शन सियासत का एक अहम हिस्सा बन चुका है। शाहीन बाग का प्रदर्शन दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी एक अहम मुद्दा बन चुका है जिसे हर राजनीतिक पार्टी का नेता भुनाना चाह रहा है।

हरिनगर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस संबंध में विवादित बयान देते हुए ट्वीट पर लिखा है कि शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है और 11 फरवरी को विधानसभा चुनाव के नतीजे आते ही सबसे पहले इन पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी। 

बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- शाहीन बाग़ समर्थको द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगो को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग़ देशद्रोह का अड्डा बन चुका है , 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी ।

बता दें कि शाहीन बाग में प्रदर्शन में बैठे एक शख्स एक बयान दे रहा था कि 'हमारे पड़ोसी देश के साथ अमन से रहने का काम करने वाले जो हैं वो देशभक्त हैं वो देशद्रोही नहीं, ये कहना कोई भी इनके खिलाफ कुछ कहते हैं ये कहते हैं पाकिस्तानी हैं। जैसा मैंने कहा पाकिस्तान कोई दुश्मन देश नहीं है।

यहां का रुलिंग क्लास और वहां का रिुलिंग क्लास एक जैसे है। वहां का आर्मी अपने लोगों को मारता है यहां का आर्मी भी अपने लोगों को मारता है दोनों में कोई अंतर नहीं है। पाकिस्तान में आप जहां भी जाएंगे, लोगों से बात करेंगे तो आप देखेंगे कि लोग आपसे कितने प्यार से बात करेंगे, वे कहेंगे सुलह कैसे करें ये बता दीजिए आप। 

बता दें कि शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जारी प्रदर्शन को बीजेपी विपक्ष का षड़यंत्र बता रही है वहीं, अमित शाह समेत तमाम बीजेपी के नेता इसे देश तोड़ने वाली जगह बता चुके हैं। इतना ही नहीं एक बीजेपी नेता ने शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता दिया था वहीं किसी अन्य बीजेपी नेता ने इसे शाहीन बाग नहीं शैतान बाग तक कह दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।