लाइव टीवी

'शाहीन बाग में बनाए जा रहे सुसाइड बॉम्बर'; अपने ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने दिया ये तर्क

Updated Feb 06, 2020 | 11:37 IST

Shaheen Bagh Protest: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के शाहीन बाग में आत्मघाती हमलावरों को प्रशिक्षित किया जा रहा है और यह देश के खिलाफ साजिश का हिस्सा है।

Loading ...
शाहीन बाग पर BJP नेता का नया हमला

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान बीजेपी के कई नेताओं ने, बड़े-बड़े नेताओं ने शाहीन बाग को लेकर कई ऐसे बयान दिए हैं, जिन्हें आपत्तिजनक और विवादित कहा जा सकता है। अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर नया हमला किया है। उन्होंने ट्वीट किया है, 'यह शाहीन बाग अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है..यहां सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है। देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है।' अपने ट्वीट पर गिरिराज सिंह ने कहा, 'शाहीन बाग में एक महिला का बच्चा ठंड में मर जाता है और वो महिला कहती है कि मेरा बेटा शहीद हुआ है। ये सुसाइड बॉम्ब नहीं है तो क्या है? अगर भारत को बचाना है तो ये सुसाइड बॉम्ब, खिलाफत आंदोलन-2 से देश को सजग करना होगा।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'इन बच्चों को सुनें, इनके दिमाग में जो इतना जहर भरा जा रहा है...ये खिलाफत आंदोलन नहीं तो और क्या है। 

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के खिलाफ धरने पर बैठीं शाहीन बाग की महिलाओं के खिलाफ बीजेपी के कई नेता बयान दे चुके हैं। 

दिल्ली में एक जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी कहा कि सीलमपुर, जामिया नगर और शाहीन बाग में सीएए विरोधी प्रदर्शन महज संयोग नहीं हैं बल्कि एक राजनीतिक षड्यंत्र हैं ताकि देश के सौहार्द को नुकसान पहुंचाया जा सके। पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाए कि आप और कांग्रेस लोगों को उकसा रहे हैं और उन्हें गलत सूचनाएं दे रहे हैं।

मोदी ने कहा कि वे संविधान और तिरंगे को आगे रख रहे हैं लेकिन उनका उद्देश्य वास्तविक षड्यंत्र से ध्यान भटकाना है। दिल्ली के लोग चुप हैं और गुस्से से इस वोट बैंक की राजनीति को देख रहे हैं। अगर षड्यंत्र करने वालों की संख्या बढ़ती है तो दूसरी सड़कों या मार्गों को जाम किया जाएगा। हम दिल्ली को इस तरह की अराजकता के लिए नहीं छोड़ सकते। दिल्ली के लोग ही इसे रोक सकते हैं। भाजपा को दिए गए हर वोट से यह हो सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।