लाइव टीवी

गृहमंत्री के घर पर धरने देने जा रहे AAP विधायक राघव चड्ढा, रितु राज को हिरासत में लिया गया

Updated Dec 13, 2020 | 12:57 IST

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा, रितु राज, कुलदीप कुमार और संजीव झा को हिरासत में ले लिया गया है वो अमित शाह के घर धरना दे जा रहे थे।

Loading ...
आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा, रितु राज, कुलदीप कुमार और संजीव झा को हिरासत में ले लिया, जो गृह मंत्री के आवास पर धरना प्रदर्शन करने के लिए गए थे।आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं, आप विधायक सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने इन विधायकों को गिरफ्तार किया है।

सौरभ का कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं, उन्होंने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं।इससे पहले कई फैसलों को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल और सीएम केजरीवाल के बीच भी विवाद हो चुका है।

AAP ने बीजेपी के कब्‍जे वाले नई दिल्‍ली नगर निगम में ढाई हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है। पार्टी चाहती है कि इस कथित घोटाले की जांच सीबीआई करे।  इसके खिलाफ पार्टी गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर आप के नेता धरना प्रदर्शन करने वाले थे।

वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा  कि आप विधायक ना तो गिरफ्तार हुए हैं और ना ही उन्हें हिरासत में रखा गया है थोड़ी देर बातचीत के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें भेज दिया, हालांकि उनको कहीं पर प्रदर्शन की इजाजत नहीं है।

वहीं दिल्ली पुलिस ने आप नेता राघव चड्ढा की मांग को खारिज कर दिया है, जिसमें AAP विधायक चड्ढा ने आज गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर 'शांतिपूर्ण प्रदर्शन' की इजाजत मांगी थी। इससे पहले किसानों के भारत बंद के दिन भी आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।