लाइव टीवी

दिल्‍ली : कश्‍मीरी गेट रैन बसेरे में आगजनी, पुलिस पर पथराव

Updated Apr 11, 2020 | 22:32 IST

राष्ट्रीय राजधनी दिल्‍ली में कश्‍मीरी गेट स्थित एक रैन बसेरे में कुछ लोगों ने आग लगा दी और जब पुलिस की टीम वहां पहुंची तो उन्‍होंने उन पर पथराव किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
दिल्‍ली : कश्‍मीरी गेट रैन बसेरे में आगजनी, पुलिस पर पथराव

नई दिल्‍ली : राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में एक शेल्‍टर होम में मारपीट के बाद आग लगाए दिए जाने की वारदात सामने आई है। आरोप है कि यहां भोजन को लेकर झगड़े के बाद आगजनी हुई। यहां रहने वालों और 'रैन बसेरा' के कर्मचारियों के बीच एक दिन पहले हाथापाई हुई थी, जिसके बाद शनिवार को कथित तौर पर यहां रहने वालों ने ही आग लगा दी और जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्‍होंने उन पर भी पथराव किया।

एक दिन पहले हुआ था झगड़ा
बताया जाता है कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच यहां भी सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करने पर जोर दिया जा रहा है, जिसके कारण यहां अब बस यहां 60-70 लोग ही रह पा रहे हैं, जबकि आम दिनों में यहां 200-250 लोग रहते थे। शुक्रवार को जब कर्मचारी यहां रहने वाले बेघर लोगों को भोजन देने पहुंचे तो वहां सभी से सोशल डिस्‍टेंसिंग मेनटेन करने के लिए कहा गया। इसी दौरान कर्मचारियों के साथ उनकी झड़प हो गई।

चार ने लगाई थी यमुना में छलांग
इस झगड़े के बाद यहां से चार लोगों ने कथित तौर पर यमुना नदी में छलांग लगा दी थी, जिनमें से तीन तो वापस आ गए थे, लेकिन एक का शव बाद में मिला था, जिसके बाद यहां रहने वाले लोगों में गुस्‍सा भड़क गया था। इसी बात को लेकर यहां रहने वाले बेघर लोगों ने शनिवार को जमकर बवाल काटा और शेल्‍टर होम में कथित तौर पर आग लगा दी। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो आरोपियों ने उन पर पथराव कर दिया।

पथराव, आग लगने की मिली थी कॉल
फायर डिपार्टमेंट को कश्‍मीरी गेट रैन बसेरा से आग लगने और पथराव को लेकर कॉल शाम में मिली थी, जिसके बाद दमकल के 5 वाहनों को घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया। दिल्‍ली फायर सर्विस के डायरेक्‍टर अतुल गर्ग ने बताया कि कश्‍मीरी गेट शेल्‍टर होम में आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।