लाइव टीवी

दिल्लीः SP नेता Azam Khan की बिगड़ी तबीयत! दिल का दौरा पड़ने के बाद ICU में

अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 14, 2022 | 12:13 IST

Azam Khan Health News: हालांकि, इस बारे में उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
सपा के सीनियर नेता आजम खान कुछ ही दिन पहले जेल से बाहर आए थे।

Azam Khan Health News: समाजवादी पार्टी (सपा) के सीनियर नेता आजम खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई। बुधवार (14 सितंबर, 2022) सुबह सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्हें दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ा।

फिलहाल वह दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं, जहां वह आईसीयू में रखे गए हैं। डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में उनका इलाज कर रही है। हालांकि, इस बारे में उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई। 

इस बीच, खान के करीबियों के हवाले से कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आजम को दो दिन पहले पसीना आने लगा था। साथ ही सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ा था। स्वास्थ्य बिगड़ता देख उन्हें रामपुर से दिल्ली ले आया गया था। चेकअप कराया गया तो पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। 

यह भी कहा जा रहा है कि उनकी दिल की एक नस में ब्लॉकेज है। उनकी दिल की एंजियोप्लास्टी भी की गई। हालांकि, यह भी कहा जा रहा है कि उन्हें एक से दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। वहां उनकी देखरेख के लिए बेटे अब्दुल्ला हैं।

खान मौजूदा समय में 74 साल के हैं। उनका जन्म 14 अगस्त 1948 को उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुआ था। साल 1981 में तजीन फातिमा से उनकी शादी हुई, जिनसे आजम को दो बच्चे हुए। उनके नाम अदीब आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।