लाइव टीवी

Delhi violence: उत्तर पूर्वी दिल्ली में सामान्य हो रहे हालात, लेकिन आज नहर से मिले 3 और शव

Updated Mar 01, 2020 | 18:16 IST

Delhi violence: दिल्ली पुलिस को रविवार को दो अलग-अलग स्थानों पर नहरों में 3 शव मिले हैं। शवों की पहचान की जानी है। एक गोकलपुरी नहर से और 2 भागीरथी विहार में नहर से बरामद हुए हैं।

Loading ...
नहर से 3 शव और बरामद

नई दिल्ली: हिंसा प्रभावित उत्तर पूर्वी दिल्ली से ताजा हिंसा की भले ही कोई खबर नहीं आ रही हो, लेकिन लोगों के शव अभी भी बरामद हो रहे हैं। पुलिस ने रविवार को दो अलग-अलग स्थानों से तीन और शव बरामद किए। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने पुष्टि की कि तीन शव बरामद किए गए हैं, एक गोकलपुरी में नहर से और दो भागीरथी विहार में नहर से। आज बरामद सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

हिंसा में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। यमुना नहर से बरामद शवों की कुल संख्या 5 हो गई है।

सबसे पहले 28 साल के इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा का शव नाले से निकाला गया था। शर्मा का शव चांद बाग में एक नाले से बरामद किया गया था, जहां 23 फरवरी, 24 फरवरी और 25 फरवरी को हिंसा हुई। 

शर्मा के परिवार की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ शिकायत दर्ज की। प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया कि अंकित शर्मा को नहर में धकेलने से पहले 30 से अधिक बार चाकू मारा गया था।

दिल्ली हिंसा को लेकर शनिवार तक दिल्ली पुलिस ने 167 एफआईआर दर्ज की हैं। 885 लोगों को हिरासत में लिया गया है या गिरफ्तार किया गया है। हिंसा में बड़ी संख्या में संपत्ति को नुकसान पहुंचा है। उपद्रवियों की भीड़ ने घरों, दुकानों, वाहनों और एक पेट्रोल पंप को आग लगा दी और स्थानीय लोगों एवं पुलिसकर्मियों पर पथराव किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।