लाइव टीवी

दिल्ली के कई हिस्सों में हिंसा की अफवाहें, पुलिस और नेताओं ने कहा- ना घबराएं, सब ठीक है

Updated Mar 01, 2020 | 22:26 IST

Delhi violence rumours: दिल्ली के कई हिस्सों में रविवार शाम को हिंसा की अफवाहें फैली हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हालात सामान्य हैं और किसी को घबराने की जरूरत नहीं है।

Loading ...
दिल्ली पुलिस ने कहा हालात नियंत्रण में हैं

नई दिल्ली: दिल्ली के कई हिस्सों में एक बार फिर हिंसा की अफवाहें फैल गई हैं। दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि इन अफवाहों पर ध्यान ना दें। हर जगह हालात सामान्य हैं। सोशल मीडिया पर नजर रखी जा रही है, और जो भी ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं उन पर कड़ी कार्रवाई होगी। आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक आतिशी ने भी ट्वीट कर इन अफवाहों को नकारा।

उन्होंने ट्वीट किया, 'गोविंदपुरी और कालकाजी में मॉब को लेकर व्हाट्सएप मैसेज मिले हैं। ये अफवाहें सब झूठी हैं। स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस इलाके में गश्त कर रही है।' एक ट्विटर यूजर का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं पुलिस के संपर्क में हूं। वे पहले से ही इलाके में गश्त कर रहे हैं। कृपया सभी को शांत रहने के लिए कहें। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कर कहा कि हालात सामान्य हैं। 

आप के अन्य विधायक राघव चड्ढा ने भी ट्वीट कर कहा, 'कुछ शरारती व असामाजिक तत्व शांति व्यवस्था बिगाड़ने के लिए अफवाहें फैला रहे हैं। मेरे पास नारायणा, राजेन्द्र नगर और पांडव नगर से लोगों को फोन आ रहे हैं। आप सब निश्चिंत रहिए, मैंने पुलिस के आला अधिकारियों से बात करी है, स्थिति बिल्कुल सामान्य और शांत है। अफवाहों से बचें।' 

 

एक और आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने ट्वीट किया, 'मदन पुर खादर में कोई झगड़ा नही हुआ। ये अफवाह है। मैंने अभी की तस्वीर डाली है। लोगों से मेरी अपील है कि आप अफवाहों से बचें कोई खबर मिलती है तो उसको तस्दीक करें न हरि नगर में कुछ हुआ और न ही बुद्धविहार में कुछ हुआ सब ठीक है आज दिल्ली में कुछ नही हुआ।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।